मिंत्रा के बिग फैशन फेस्टिवल के दौरान इन चीजों को बिल्कुल न करें मिस

नई दिल्ली, 20 सितम्बर (आईएएनएस)। भारत के प्रमुख फैशन, सौंदर्य और जीवन शैली के गंतव्यों में से एक, मिंत्रा ने मंगलवार को कहा कि त्योहारों का मौसम नजदीक है और यह अपने प्रियजनों के साथ कुछ गुणवत्तापूर्ण समय बिताने और उत्सव के उत्साह को अपनाने के लिए एकदम सही सेट-अप है, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप इस दौरान खुद को सिर से पैर तक ग्लैम अप कर सकेंगे।
 | 
मिंत्रा के बिग फैशन फेस्टिवल के दौरान इन चीजों को बिल्कुल न करें मिस नई दिल्ली, 20 सितम्बर (आईएएनएस)। भारत के प्रमुख फैशन, सौंदर्य और जीवन शैली के गंतव्यों में से एक, मिंत्रा ने मंगलवार को कहा कि त्योहारों का मौसम नजदीक है और यह अपने प्रियजनों के साथ कुछ गुणवत्तापूर्ण समय बिताने और उत्सव के उत्साह को अपनाने के लिए एकदम सही सेट-अप है, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप इस दौरान खुद को सिर से पैर तक ग्लैम अप कर सकेंगे।

लेकिन क्या त्योहारों को और बेहतर बनाता है? खरीदारी, बिल्कुल। और त्योहारों के लिए खरीदारी को सभी के लिए एक खुशी का अनुभव बनाने के लिए, मिंत्रा, पूरे परिवार के लिए फैशन डेस्टिनेशन, ने 23 सितंबर से भारत के सबसे बड़े फैशन धमाका बिग फैशन फेस्टिवल (बीएफएफ) के आगमन की घोषणा की है।

1.5 मिलियन से अधिक शैलियों, 6,000 ब्रांडों और एमआरपी पर 50-90 प्रतिशत की छूट के साथ, उत्सव कार्यक्रम नवीनतम ट्रेंडी और मांग के बाद संग्रह के साथ खरीदारों को लुभाने के लिए तैयार है। निश्चित रूप से इससे बड़ा नहीं हो सकता!

द ऑफर

बढ़िया कीमतों के अलावा, ग्राहक कई अन्य ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं; उदाहरण के लिए, एक्सिस बैंक और आईसीआईसीआई डेबिट और क्रेडिट कार्ड उपयोगकर्ता चेकआउट के दौरान 10 प्रतिशत अतिरिक्त बचत कर सकते हैं। 21 सितंबर से शुरू होने वाले मिंत्रा इनसाइडर्स के लिए एक अर्ली एक्सेस पीरियड भी है, जिसमें मुफ्त शिपिंग, मिंत्रा गिफ्ट कार्ड, शीर्ष ब्रांडों के वाउचर और कम सुपरकॉइन के लिए ओटीटी सब्सक्रिप्शन जैसे कई लाभ हैं।

बीएफएफ स्पेशल के एक हिस्से के रूप में, बीएफएफ के इस संस्करण में भाग लेने वाले प्रमुख ब्रांडों के सर्वश्रेष्ठ उत्सव संग्रह के लिए मिंत्रा देखें। आगे बढ़ें और अपने पसंदीदा ब्रांडों के समाप्त होने से पहले उनकी सूची बनाएं!

1. बिरकेनस्टॉक

क्या आपको पता था? बिरकेनस्टॉक ब्रांड ने फुटबेड का आविष्कार किया (पैर के लिए समर्थन जहां पैर की उंगलियां उठे हुए किनारे से सुरक्षित हैं)अपने अति-आरामदायक जूतों और न्यूनतम डिजाइनों के साथ, उन्होंने लगभग साठ वर्षों से ग्राहकों को आकर्षित किया है। ग्वेनेथ पाल्ट्रो और मैडोना जैसी हस्तियां बिरकेनस्टॉक के लिए जानी जाती हैं। इसलिए, यदि आप भी विश्व स्तर पर पसंद की जाने वाली इन जर्मन सैंडल को आजमाना चाहते हैं, तो अब एक सही समय है। बिग फैशन फेस्टिवल के दौरान मिंत्रा आपके लिए मजेदार रंगों, आकर्षक प्रिंटों और बेहतरीन आराम में नवीनतम एडब्ल्यू 22 कलेक्शन लेकर आया है। आज उन्हें देखें!

2. नाइक

एथलीट का पसंदीदा ब्रांड नाइक का जार्डन सभी सही कारणों से लोकप्रिय रहा है। वे बास्केटबॉल कोर्ट पर माइकल जॉर्डन की उत्कृष्टता को प्रदर्शित करते हैं। वे बहुत आरामदायक हैं, और आपको उन कूशंस को महसूस करने के लिए उन्हें आजमाना होगा। दूसरी ओर, नाइक वायु सेना के जूतों ने हाल ही में अपने रेट्रो लुक के कारण और भी अधिक लोकप्रियता हासिल की है। ये बहुचर्चित जोड़ियां जेन जेड के वाइ2के स्टाइल सौंदर्यशास्त्र के साथ बिल्कुल ठीक हैं।

3. मैसीज

अगर आपको अपने इंस्टाग्राम फीड पर न्यूयॉर्क सिटी स्ट्रीट शैली पर्याप्त नहीं मिल रही है, तो इसे अपने घर पर लाएं। पेश है मैसी के निजी लेबलों का नवीनतम संग्रह जैसे अल्फानी, करेन स्कॉट, जेनी, और क्लब रूम ऑन मिंत्रा, अन्य। सॉफ्ट, फ्लोई ड्रेसेस से लेकर ठाठ बॉटम्स और फिटिंग जींस तक, समझदार भारतीय खरीदार मैसीज के लॉन्च का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। और, सबसे बड़ी बात, मैसी के निजी लेबल से कुछ ट्रेंडिंग स्टाइल इस बीएफएफ के सभी शैलियों में एमआरपी पर 25 प्रतिशत की छूट पर उपलब्ध हैं।

4. नल्ली

पारंपरिक नौ गज पर अपनी मां और दादी के सहज लालित्य के बारे में सोचें। शानदार इमेज, है ना? ठीक है, अब समय आ गया है कि आप अपने लिए एक अनूठी-चमकदार साड़ी के साथ उन डूबी-परंपराओं में से एक प्राप्त करें। अपनी 90 साल पुरानी विरासत के साथ, नल्ली साड़ी सीधे चेन्नई की सड़कों से आती है और जटिल शिल्प कौशल के साथ बनाई जाती है। 2,000 रुपये से शुरू होकर, आपको पटोला, सिल्क और लिनन साड़ियों से लेकर कांचीपुरम ब्रोकेड तक वह सब कुछ मिल जाएगा जो आपका दिल चाहता है। अद्भुत लगता है, है ना? इस फेस्टिव सीजन में मिंत्रा बीएफएफ ने निश्चित रूप से आपकी पीठ थपथपाई है।

5. ह्यूगो बॉस

स्मार्टवॉच के युग में, क्लासिक घड़ी पहनने की हिम्मत करें। लगभग 100 साल पुराना विरासत ब्रांड, ह्यूगो बॉस उच्च गुणवत्ता, विश्वसनीय और लक्जरी फैशन घड़ियों की पेशकश के लिए जाना जाता है। कलेक्शन में आकर्षक, बोल्ड, क्लासिक एनालॉग घड़ियां हैं, जो शानदार टच के साथ हैं। इन घड़ियों पर एमआरपी पर न्यूनतम 40 प्रतिशत की छूट है और साथ ही इनका विरोध करने के लिए बहुत अच्छा है।

6. 8सेकंड

यह विशेष रूप से के-पॉप संस्कृति के प्रति उत्साही लोगों को समर्पित है। अपनी तरह के पहले, दक्षिण-कोरियाई फैशन ब्रांड 8सेकंड से 270 से अधिक शैलियों को प्राप्त करें, जो फैशन-फॉरवर्ड शॉपर्स के साथ हिट होने की गारंटी है। साफ-सुथरे कट, शर्बत और तटस्थ रंगों और डिजाइनों के साथ आप गलत नहीं कर सकते, हम अत्यधिक अनुशंसा करते हैं कि आप मिंत्रा पर 8 सेकेंड के संग्रह का पता लगाएं और अपने पसंदीदा कोरियाई सितारों से प्रेरित पोशाक बनाएं।

कंपनी ने कहा, हम बहुप्रतीक्षित मिंत्रा बिग फैशन फेस्टिवल के दौरान अविश्वसनीय कीमतों पर इन सभी ब्रांडों और अधिक की जांच करने के लिए तैयार हैं। आप किसका इंतजार कर रहे हैं? आगे बढ़ें और अपनी पसंदीदा शॉपिंग करें।

--आईएएनएस

आरएचए/एएनएम