महिला ने पति पर मारपीट और ससुर पर यौन दुराचार का लगाया आरोप

लखनऊ, 24 जनवरी (आईएएनएस)। एक महिला ने अपने पति के खिलाफ अपनी वैवाहिक स्थिति को छिपाने और अपने ससुर के खिलाफ गलत तरीके से उसे छूने का आरोप लगा कर मामला दर्ज कराया है।
 | 
महिला ने पति पर मारपीट और ससुर पर यौन दुराचार का लगाया आरोप लखनऊ, 24 जनवरी (आईएएनएस)। एक महिला ने अपने पति के खिलाफ अपनी वैवाहिक स्थिति को छिपाने और अपने ससुर के खिलाफ गलत तरीके से उसे छूने का आरोप लगा कर मामला दर्ज कराया है।

पीड़िता ने मोहनलालगंज पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि, उसने दिसंबर 2020 में एक व्यक्ति से शादी की थी और तब से वह उसके साथ मारपीट कर रहा है और अधिक दहेज की मांग कर रहा है।

उसने कहा, मेरे पति शराबी हैं और लगभग हर दिन मुझे पीटते हैं और मुझे अपने माता-पिता से और दहेज लाने के लिए मजबूर करते हैं, मेरे घरवालों ने पहले ही उन्हें 5 लाख रुपये नकद और एक कार के अलावा अन्य सामान दिया है।

उसने कहा कि शादी के आठ महीने बाद उसे पता चला कि उसके पति की शादी बाराबंकी की एक महिला से हो चुकी है और उसका एक साल का बेटा भी है।

पीड़िता ने कहा, जब मैंने उससे सवाल किया, तो उसने अपनी गलती स्वीकार करने के बजाय, मुझ पर मिट्टी का तेल डाल दिया और मुझे जिंदा जलाने का प्रयास किया। मैंने किसी तरह खुद को बचाया।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके ससुर भी उसे परेशान करते हैं और जब भी वह उसे अकेला पाते हैं तो उसको छूने की कोशिश करते हैं।

मोहनलालगंज के एसएचओ कुलदीप दुबे ने कहा कि दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और प्रारंभिक जांच पूरी होने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

--आईएएनएस

पीटी/सीबीटी