महरौली मर्डर: आफताब के घर से पांच धारदार चाकू बरामद

नई दिल्ली, 24 नवंबर (आईएएनएस)। दिल्ली पुलिस ने आफताब अमीन पूनावाला के किराए के घर से पांच धारदार चाकू बरामद किए हैं, सूत्रों ने यह जानकारी दी है। आफताब पर अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर की हत्या करने और उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटने का आरोप है।
 | 
महरौली मर्डर: आफताब के घर से पांच धारदार चाकू बरामद नई दिल्ली, 24 नवंबर (आईएएनएस)। दिल्ली पुलिस ने आफताब अमीन पूनावाला के किराए के घर से पांच धारदार चाकू बरामद किए हैं, सूत्रों ने यह जानकारी दी है। आफताब पर अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर की हत्या करने और उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटने का आरोप है।

दिल्ली पुलिस की टीमें बुधवार को छतरपुर स्थित आफताब के घर पहुंची थी। सूत्रों ने कहा, बुधवार को तलाशी के दौरान पांच चाकू बरामद किए गए।

इस बीच, रोहिणी में फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) में आफताब का फाइनल पॉलीग्राफ टेस्ट को लेकर तैयारियां चल रही हैं। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि कुछ प्रारंभिक जानकारी प्राप्त करने के लिए प्री-मेडिकल सत्र का आयोजन किया गया, जिसका उपयोग बाद में नैदानिक प्रश्नों को विकसित करने के लिए किया जाएगा, साथ ही मंगलवार शाम को एफएसएल कार्यालय में आफताब पर एक वैज्ञानिक सत्र आयोजित किया गया।

सूत्रों ने कहा कि इस मामले में पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट अनिवार्य है, क्योंकि पूछताछ के दौरान आफताब सहीं जांच में सहयोग नहीं कर रहा है और पूछताछकर्ताओं को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है।

--आईएएनएस

केसी/एएनएम