मप्र सीएम ने झाबुआ के एसपी को सस्पेंड करने के बाद कलेक्टर को भी हटाया

भोपाल/झाबुआ, 20 सितंबर (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक्शन में हैं। उन्होंने सोमवार को झाबुआ जिले तत्कालीन पुलिस अधीक्षक अरविंद तिवारी को निलंबित किया था तो मंगलवार को कलेक्टर सोमेश मिश्रा को हटाने के आदेश दिए।
 | 
मप्र सीएम ने झाबुआ के एसपी को सस्पेंड करने के बाद कलेक्टर को भी हटाया भोपाल/झाबुआ, 20 सितंबर (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक्शन में हैं। उन्होंने सोमवार को झाबुआ जिले तत्कालीन पुलिस अधीक्षक अरविंद तिवारी को निलंबित किया था तो मंगलवार को कलेक्टर सोमेश मिश्रा को हटाने के आदेश दिए।

आधिकारिक तौर पर मिली जानकारी के अनुसार, कुछ शिकायतें मिलने पर मुख्यमंत्री चौहान ने मंगलवार की सुबह झाबुआ के कलेक्टर सोमेश मिश्रा का हटाने के आदेश दिए। सूत्रों का कहना है कि मुख्यमंत्री को झाबुआ जिले में सरकारी योजनाओं में देरी सहित अन्य तरह की शिकायत मिली थी, उसी के बाद यह कार्रवाई की गई है।

इससे पहले मुख्यमंत्री चौहान ने झाबुआ के तत्कालीन पुलिस अधीक्षक तिवारी को पॉलिटेक्निक के छात्र से सुरक्षा मांगने पर गाली-गलौज किए जाने का ऑडिया वायरल होने पर पद से हटाया था, फिर देर शाम को उन्हें निलंबित कर दिया गया था।

--आईएएनएस

एसएनपी/एसकेपी