भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद की प्रतीक है आप: भाजपा

नई दिल्ली, 22 नवंबर (आईएएनएस)। भाजपा ने मंगलवार को आप पर आरोप लगाया कि वह भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद की प्रतीक है, क्योंकि हर दिन उनकी पार्टी के नेताओं की गलतियां सामने आ रही हैं।
 | 
भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद की प्रतीक है आप: भाजपा नई दिल्ली, 22 नवंबर (आईएएनएस)। भाजपा ने मंगलवार को आप पर आरोप लगाया कि वह भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद की प्रतीक है, क्योंकि हर दिन उनकी पार्टी के नेताओं की गलतियां सामने आ रही हैं।

एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, दिल्ली भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा, आप भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद का प्रतीक बन गई है। जिन नेताओं पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए जा रहे हैं, उनके रिश्तेदारों को एमसीडी चुनावों के लिए टिकट मिल रहा है।

आप मंत्री सत्येंद्र जैन का जेल में मालिश का वीडियो वायरल है, अब हर रोज नए स्टिंग वीडियो सामने आ रहे हैं जो एमसीडी चुनाव के टिकटों की बिक्री में पार्टी कार्यकर्ताओं के भ्रष्टाचार की बात करते हैं।

मटियाला के आप विधायक गुलाब सिंह के पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा उनके पार्टी कार्यालय में पिटाई के एक वीडियो ने दिल्लीवासियों को झकझोर कर रख दिया है। मटियाला के स्थानीय आप कार्यकर्ताओं ने खुले तौर पर गुलाब सिंह पर चुनाव टिकट बेचने का आरोप लगाया है।

बिधूड़ी ने कहा, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को बीजेपी पर कहानियां गढ़ने का आरोप लगाया था, तो क्या अब वह बताएंगे कि क्या उनकी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा गुलाब सिंह को पीटने का वीडियो भी झूठा है।

रमेश बिधूड़ी ने दावा किया, मुख्यमंत्री बताएं कि आप कार्यकर्ताओं ने अपने विधायक को क्यों पीटा.. आम आदमी पार्टी के टिकट न सिर्फ बेचे जा रहे हैं, बल्कि पार्टी विधायकों के रिश्तेदारों को भी बांटे जा रहे हैं। मटिया महल विधायक शोएब इकबाल ने एक टिकट अपने बेटे को दिया और एक टिकट उनके भतीजे की सास। चांदनी चौक के विधायक प्रह्लाद सिंह साहनी ने अपने बेटे को चुनाव लड़ाया है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम