भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने की केजरीवाल की सुरक्षा बढ़ाने की मांग

नई दिल्ली, 24 नवंबर (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी आमने सामने आ गई है।
 | 
भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने की केजरीवाल की सुरक्षा बढ़ाने की मांग नई दिल्ली, 24 नवंबर (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी आमने सामने आ गई है।

दिल्ली से लोक सभा सांसद और दिल्ली प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली और गुजरात चुनाव में होने वाली हार की आशंका से केजरीवाल अपने गुनाहों पर पर्दा डालने के लिए कोई भी बड़ा गुनाह कर सकते हैं ताकि वो इसका आरोप भाजपा पर लगाकर एक बार फिर जनता को गुमराह कर सकें।

तिवारी ने केजरीवाल की सुरक्षा बढ़ाने की मांग करते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने पाप कर्मों के परिणाम से परेशान हैं । केजरीवाल से उनकी पार्टी के कार्यकर्ता भी गुस्से में हैं और जनता भी। उनके नेताओं और विधायकों को उनके पार्टी के कार्यकर्ता ही दौड़ा-दौड़ा कर पीट रहे हैं और एक कार्यकर्ता ने तो निराशा में आत्महत्या ही कर ली है।

भाजपा सांसद ने आगे कहा कि ऐसी परिस्थिति में वे अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं क्योंकि लगातार भ्रष्टाचार के खुलासे,टिकट की बिक्री और जेल में उनके मंत्री की बलात्कारी से दोस्ती व मसाज प्रकरण को लेकर आप कार्यकर्ता और जनता गुस्से में है ।

मनोज तिवारी ने दोहराया कि हर दिन अपनी हरकतों से कानून की धज्जियां उड़ाने वाले अरविंद केजरीवाल बेशक खुद कानून के लिए कई बार चुनौतियां खड़ी कर चुके हैं लेकिन वे चाहते हैं कि उन्हें उनके संवैधानिक अधिकार के तहत उचित सुरक्षा दी जाए और उनके द्वारा किए गए गुनाहों की सजा न्यायालय ही दे।

केजरीवाल पर सीधा-सीधा आरोप लगाते हुए तिवारी ने कहा कि दिल्ली और गुजरात में हार की आंशका को देखते हुए केजरीवाल जनता को गुमराह कर सहानुभूति लेने और भाजपा पर आरोप लगाने के लिए कोई भी बड़ा गुनाह कर सकते हैं।

--आईएएनएस

एसटीपी/एएनएम