भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे तमिलनाडु

नई दिल्ली, 21 सितंबर (आईएएनएस)। दक्षिण भारत में पार्टी के जनाधार को बढ़ाने और पार्टी संगठन को मजबूत करने के मिशन में जुटे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को दो दिवसीय दौरे पर तमिलनाडु जाएंगे। तमिलनाडु की इस दो दिवसीय यात्रा के दौरान नड्डा पार्टी नेताओं के साथ संगठनात्मक बैठक करेंगे,विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े मशहूर हस्तियों के साथ मुलाकात करेंगे और साथ ही एक रैली को संबोधित भी करेंगे।
 | 
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे तमिलनाडु नई दिल्ली, 21 सितंबर (आईएएनएस)। दक्षिण भारत में पार्टी के जनाधार को बढ़ाने और पार्टी संगठन को मजबूत करने के मिशन में जुटे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को दो दिवसीय दौरे पर तमिलनाडु जाएंगे। तमिलनाडु की इस दो दिवसीय यात्रा के दौरान नड्डा पार्टी नेताओं के साथ संगठनात्मक बैठक करेंगे,विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े मशहूर हस्तियों के साथ मुलाकात करेंगे और साथ ही एक रैली को संबोधित भी करेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी ने नड्डा के तमिलनाडु दौरे की जानकारी देते हुए बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष तमिलनाडु के दो दिवसीय दौरे पर गुरुवार को सुबह 11 बजे मदुरै हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे जहां भाजपा नेताओं और कार्यकतार्ओं द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया जाएगा। नड्डा अपने तमिलनाडु दौरे की शुरूआत विभिन्न क्षेत्रों के प्रतिष्ठित लोगों के साथ मुलाकात से करेंगे। नड्डा गुरुवार को ही महिला मोर्चे के नेताओं के साथ, प्रदेश भाजपा पदाधिकारियों एवं प्रदेश भाजपा के सभी प्रकोष्ठों के अलावा राज्य कोर कमेटी के नेताओं के साथ अलग-अलग बैठक कर राज्य में पार्टी को मजबूत बनाने की रणनीति और योजना पर चर्चा करेंगे। गुरुवार शाम को ही जेपी नड्डा के एक विशाल रैली को भी संबोधित करने का कार्यक्रम है।

अनिल बलूनी के मुताबिक, तमिलनाडु दौरे के दूसरे दिन शुक्रवार को भाजपा अध्यक्ष नड्डा कराईकुडी में प्रसिद्ध पिल्लायारपत्ति विनायक मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे और महान स्वतंत्रता सेनानी मरुधु बंधुओं को उनके घर जाकर श्रद्धाजंलि भी अर्पित करेंगे।

शुक्रवार को ही नड्डा भाजपा के ओबीसी एवं एससी मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारियों एवं जिलाध्यक्षों के साथ और प्रदेश पदाधिकारियों , जिलाध्यक्षों एवं प्रभारियों के साथ अलग-अलग बैठक भी करेंगे। इसके अलावा नड्डा शिवगंगा संसदीय क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के साथ भी बैठक करेंगे।

--आईएएनएस

एसटीपी/एएनएम