बिहार : रिसेप्शन में हर्ष फायरिंग में दूल्हे के दोस्त की मौत

पटना, 22 नवंबर (आईएएनएस)। बिहार के बेगूसराय के बलिया थाना क्षेत्र में शादी के बाद आयोजित एक रिसेप्शन पार्टी की खुशी अचानक गम में बदल गई जब हर्ष फायरिंग में चली गोली से दूल्हे के दोस्त की मौत हो गई।
 | 
बिहार : रिसेप्शन में हर्ष फायरिंग में दूल्हे के दोस्त की मौत पटना, 22 नवंबर (आईएएनएस)। बिहार के बेगूसराय के बलिया थाना क्षेत्र में शादी के बाद आयोजित एक रिसेप्शन पार्टी की खुशी अचानक गम में बदल गई जब हर्ष फायरिंग में चली गोली से दूल्हे के दोस्त की मौत हो गई।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि लखमिनिया शेरन चक गांव निवासी वकील शर्मा के बेटे संजय शर्मा की शादी 20 नवंबर को हुई थी और 21 नवंबर की रात में गांव में बहू भोज (रिसेप्शन) का आयोजन किया गया था।

इस रिसेप्शन में भाग लेने के लिए दूल्हा संजय शर्मा के दोस्त खगड़िया के महेशखूंट गांव निवासी रवि कुमार भी अपने कुछ लोगों के साथ आया था।

समारोह के दौरान कुछ लोग खुशी में गोली चलाने लगे, इसी क्रम में एक गोली रवि को जा लगी। आनन फानन में रवि को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने रवि को मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना पर बलिया पुलिस को दी गई। बलिया पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है।

बताया जाता है कि संजय की दोस्ती रवि से पटना में हुई थी, जब दोनों पढ़ाई करते थे।

--आईएएनएस

एमएनपी/एसकेपी