बिहार में पूर्व सरपंच के भाई की पीट-पीटकर हत्या

बेतिया, 25 नवंबर (आईएएनएस)। बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के मझौलिया इलाके में पूर्व सरपंच के भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है।
 | 
बिहार में पूर्व सरपंच के भाई की पीट-पीटकर हत्या बेतिया, 25 नवंबर (आईएएनएस)। बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के मझौलिया इलाके में पूर्व सरपंच के भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है।

पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि पूर्व सरपंच के भाई दिनेश्वर यादव पास के ही गांव से एक श्राद्ध कर्म में शामिल होकर लौट रहे थे कि लोगों ने उनकी लाठी डंडे से पीट पीटकर हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि जब यह घटना हुई उस वक्त पूरे गांव की बिजली गुल थी। आनन - फानन में घायल दिनेश्वर को लेकर उसके परिजन अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

हत्या के बाद बदमाशों ने उसकी आधी जीभ भी काट दी थी।

पुलिस अधीक्षक उपेन्द्र नाथ वर्मा ने बताया कि दिनेश्वर हत्याकांड के आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस उपाधीक्षक मुकुल परिमल पांडेय के नेतृत्व में पुलिस टीम आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। घटना के बाद से गांव में आना है।

उन्होंने बताया कि मृतक के पुत्र सुजीत यादव की शिकायत पर मझौलिया थाना में हत्या की एक प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है। सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

--आईएएनएस

एमएनपी/एएनएम