बिजी बी रश्मिका मंदाना शूटिंग और डबिंग में है व्यस्त

मुंबई, 5 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेत्री रश्मिका मंदाना इस समय मुंबई में अपने काम की प्रतिबद्धताओं को पूरा कर रही हैं और रणबीर कपूर के साथ अपनी दो आगामी हिंदी परियोजनाओं एनिमल की शूटिंग भी कर रही हैं, साथ ही अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म गुडबाय की डबिंग भी कर रही हैं।
 | 
बिजी बी रश्मिका मंदाना शूटिंग और डबिंग में है व्यस्त मुंबई, 5 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेत्री रश्मिका मंदाना इस समय मुंबई में अपने काम की प्रतिबद्धताओं को पूरा कर रही हैं और रणबीर कपूर के साथ अपनी दो आगामी हिंदी परियोजनाओं एनिमल की शूटिंग भी कर रही हैं, साथ ही अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म गुडबाय की डबिंग भी कर रही हैं।

अभिनेत्री के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, रश्मिका वर्तमान में अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग के साथ व्यस्त कार्यक्रम पर काम कर रही है। अभी, वह मुंबई में है, वर्तमान में शहर में एनिमल की शूटिंग कर रही है।

उन्होंने कहा, उन्होंने हाल ही में दिल्ली में फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग की थी। अब वह अलविदा के लिए डबिंग शुरू करेंगी और दोनों फिल्मों के बीच तालमेल बिठाएंगी।

काम के मोर्चे पर, एनिमल और अलविदा के अलावा, रश्मिका की किटी में पुष्पा 2 का सीक्वल है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मिशन मजनू और विजय थलापट्टी के साथ वरिसू है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसकेपी