बाहर से सत्यार्थी, अंदर से भ्रष्ट - मीनाक्षी लेखी का आप पर निशाना

नई दिल्ली, 24 नवंबर (आईएएनएस)। केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने आप के नेताओं पर बाहर से सत्यार्थी और अंदर से भ्रष्ट होने का आरोप लगाया है।
 | 
बाहर से सत्यार्थी, अंदर से भ्रष्ट - मीनाक्षी लेखी का आप पर निशाना नई दिल्ली, 24 नवंबर (आईएएनएस)। केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने आप के नेताओं पर बाहर से सत्यार्थी और अंदर से भ्रष्ट होने का आरोप लगाया है।

तिहाड़ जेल के अंदर दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन के वीडियो और आप पर स्टिंग के बारे में पूछे जाने पर लेखी ने आईएएनएस से कहा, न तो वह गरीबों के राजनीतिक नेता हैं और न ही वह सच्चे नेता हैं। वह बाहर से सत्यार्थ पढ़ाते हैं, लेकिन वह अंदर से भ्रष्ट हैं। उनके भ्रष्टाचार के किस्से जनता के सामने हैं। एक नेता जेल में है लेकिन फिर भी मंत्री होने की सभी सुविधाओं का आनंद ले रहा है। केजरीवाल को जवाब देना चाहिए कि एक व्यक्ति अभी भी मंत्री पद पर कैसे है जब उस पर आपराधिक मामले दर्ज हैं?

उन्होंने कहा, वह खुद एक भ्रष्ट व्यक्ति हैं, इसलिए वह एक और भ्रष्ट मंत्री का बचाव कर रहे हैं। एमसीडी चुनाव पर अपनी उम्मीदों पर उन्होंने कहा, बीजेपी बहुत आशान्वित है। हमने अतीत में काम किया है और अब भी कर रहे हैं। हम अपने रिपोर्ट कार्ड के साथ लोगों तक पहुंच रहे हैं।

लेखी ने आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा और उन पर दिल्ली की समस्याओं को हल करने में विफल रहने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा- इसके बजाय वह प्रधानमंत्री बनने के अपने उद्देश्य को साकार करने के लिए आप के विस्तार के लिए चुनावी राज्यों में प्रचार कर रहे थे।

--आईएएनएस

केसी/एएनएम