फ्रेडी पर कार्तिक : मुझे साफ स्लेट के साथ भूमिका निभाना पसंद है

मुंबई, 24 नवंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने साझा किया है कि जब वह एक नई फिल्म पर काम करना शुरू करते हैं तो कैसे भूमिका निभाते हैं, और किस तरह से वह निर्देशक की बात का ध्यान रखते हैं।
 | 
फ्रेडी पर कार्तिक : मुझे साफ स्लेट के साथ भूमिका निभाना पसंद है मुंबई, 24 नवंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने साझा किया है कि जब वह एक नई फिल्म पर काम करना शुरू करते हैं तो कैसे भूमिका निभाते हैं, और किस तरह से वह निर्देशक की बात का ध्यान रखते हैं।

फ्रेडी की भूमिका निभाने की अपनी प्रेरणा के बारे में बात करते हुए कार्तिक ने कहा, एक अभिनेता के रूप में, मैं एक साफ स्लेट और एक नए ²ष्टिकोण के साथ भूमिका निभाना पसंद करता हूं। मैं वास्तव में अपने निर्देशक के चरित्र के लिए ²ष्टि को सोख लेता हूं। हालांकि, मैंने बहुत सारी थ्रिलर देखीं और मैंने अध्ययन किया और दंत चिकित्सकों का निरीक्षण किया, बाकी मैं शशांक घोष के चरित्र को जीवंत कर रहा था।

फ्रेडी एक शर्मीले, अकेले और सामाजिक रूप से अजीब व्यक्ति डॉ. फ्रेडी गिनवाला की यात्रा के बारे में है, जो अपने लघु विमानों के साथ खेलना पसंद करता है और उसका एकमात्र दोस्त उसका पालतू कछुआ हार्डी है।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने हाल ही में अपनी आगामी स्पाइन चिलिंग रोमांटिक थ्रिलर फ्रेडी की घोषणा की।

बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, एनएच स्टूडियोज और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा निर्मित, शशांक घोष द्वारा निर्देशित और कार्तिक आर्यन और अलाया एफ अभिनीत, यह फिल्म 2 दिसंबर को विशेष रूप से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

--आईएएनएस

पीटी/एसकेपी