फिल्म टेल इट लाइक ए वुमन के सॉन्ग अपलॉज को मिला ऑस्कर नॉमिनेशन, जैकलीन ने जताई खुशी

मुंबई, 25 जनवरी (आईएएनएस)। ऑस्कर नॉमिनेशन में एक ओर, जहां नाटू नाटू नॉमिनेट हुआ, वहीं दूसरी ओर फिल्म टेल इट लाइक अ वुमन का सॉन्ग अपलॉज भी बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग कैटेगिरी में वैश्विक स्तर पर टक्कर दे रहा है।
 | 
मुंबई, 25 जनवरी (आईएएनएस)। ऑस्कर नॉमिनेशन में एक ओर, जहां नाटू नाटू नॉमिनेट हुआ, वहीं दूसरी ओर फिल्म टेल इट लाइक अ वुमन का सॉन्ग अपलॉज भी बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग कैटेगिरी में वैश्विक स्तर पर टक्कर दे रहा है।

फिल्म टेल इट लाइक अ वुमन में लीड रोल में नजर आने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिज ने सॉन्ग के नॉमिनेशन पर खुशी जाहिर की।

13 ऑस्कर नॉमिनेशन्स प्राप्त करने वाले सिंगर डायने वॉरेन द्वारा अपलॉज सॉन्ग लिखा गया है और यह शक्ति और सशक्तिकरण का मैसेज देता है।

ऑस्कर नॉमिनेशन्स से उत्साहित जैकलिन ने कहा, मुझे टेल इट लाइक ए वुमन की पूरी टीम पर बहुत गर्व है और खास तौर से डायने और सोफिया पर, जिन्होंने अपलॉज के लिए शानदार म्यूजिक तैयार किया। इस फिल्म को करने का पूरा अनुभव मेरे लिए किसी जादुई से कम नहीं था।

उन्होंने आगे कहा, इस ऑस्कर नामांकन के साथ जुड़ना बहुत खास है, मैं इसे व्यक्त नहीं कर सकती क्योंकि यह बहुत अभिभूत करने वाला है और मैं अकादमी पुरस्कारों के लिए पूरी टीम को शुभकामनाएं देती हूं!

टेल इट लाइक ए वुमन दुनिया भर की आठ महिला निर्देशकों द्वारा बनाई गई फिल्मों का संकलन है। जैकलीन फर्नाडिज के अलावा, फिल्म में मार्गेरिटा बाय, ईवा लोंगोरिया, कारा डेलेविंगने, ऐनी वतनबे, जेनिफर हडसन, मार्सिया गे हार्डन समेत कई कलाकार हैं।

एक्ट्रेस ने नॉमिनेशन लिस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, अभी शब्दों से परे। अपलॉज के लिए ऑस्कर नॉमिनेशन के लिए डायने वॉरेन व सोफिया कार्सनको बधाई। आप हम सभी को गौरवान्वित कर रही हूं! इस खूबसूरत के साथ जुड़ना एक सम्मान की बात थी। इस तरह के सम्मानित कलाकारों के साथ इस खूबसूरत फिल्म टेल इट लाइक अ वुमन के साथ जुड़ना एक सम्मान की बात थी! साथ ही टीम आरआरआर को नाटू नाटू के लिए बधाई!!! पूरी टीम और सभी नॉमिनेशन्स को मेरी शुभकामनाएं और प्यार।

नाटू नाटू और अपलॉज के अलावा जिन अन्य गानों को नॉमिनेट किया गया है, उनमें दिस इज ए लाइफ (ईईएएओ), होल्ड माई हैंड (टॉप गन: मेवरिक) और लिफ्ट मी अप (ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर) शामिल हैं।

--आईएएनएस

पीके/एएनएम