प्रधानमंत्री के सभी फैसलों और नियुक्तियों में उड़ाई जाती हैं संविधान की धज्जियां : पवन खेड़ा

नई दिल्ली, 24 नवंबर (आईएएनएस)। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि उनके द्वारा की गई सभी नियुक्तियों और फैसलों में संविधान की धज्जियां उड़ाई जाती हैं। कांग्रेस के मीडिया प्रमुख और प्रवक्ता पवन खेड़ा ने गुरुवार को यह आरोप लगाया।
 | 
प्रधानमंत्री के सभी फैसलों और नियुक्तियों में उड़ाई जाती हैं संविधान की धज्जियां : पवन खेड़ा नई दिल्ली, 24 नवंबर (आईएएनएस)। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि उनके द्वारा की गई सभी नियुक्तियों और फैसलों में संविधान की धज्जियां उड़ाई जाती हैं। कांग्रेस के मीडिया प्रमुख और प्रवक्ता पवन खेड़ा ने गुरुवार को यह आरोप लगाया।

सुप्रीम कोर्ट ने भारत निर्वाचन आयोग के मुख्य आयुक्त के तौर पर अरुण गोयल की नियुक्ति में जल्दबाजी को लेकर सवाल उठाया है। इसके मद्देनजर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने ट्वीट कर कहा, उच्चतम न्यायालय ने कहा है कि नए मुख्य निर्वाचन आयुक्त की नियुक्ति में जल्दबाजी की गई। यह कोई नई बात नहीं है। श्री मोदी के लगभग सभी फैसलों और उनके द्वारा की जाने वाली नियुक्तियों में लोकतांत्रिक परिपाटी और संविधान का उल्लंघन होता रहा है।

इसके साथ ही पवन खेड़ा ने दावा किया कि प्रधानमंत्री के फैसले विचार-विमर्श के बिना होते हैं।

गौरतलब है कि मुख्य निर्वाचन आयुक्त के तौर पर अरुण गोयल की नियुक्ति को लेकर मामला सुप्रीम कोर्ट में है और इस नियुक्ति पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं।

--आईएएनएस

एसपीटी/एसजीके