प्रकाश राज ने पुनीत राजकुमार की याद में जरूरतमंदों के लिए मुफ्त एम्बुलेंस दान की

चेन्नई, 6 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता प्रकाश राज ने शनिवार को घोषणा की कि उनके प्रकाश राज फाउंडेशन ने दिवंगत कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार की याद में जरूरतमंदों के लिए एक मुफ्त एम्बुलेंस दान की है।
 | 
प्रकाश राज ने पुनीत राजकुमार की याद में जरूरतमंदों के लिए मुफ्त एम्बुलेंस दान की चेन्नई, 6 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता प्रकाश राज ने शनिवार को घोषणा की कि उनके प्रकाश राज फाउंडेशन ने दिवंगत कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार की याद में जरूरतमंदों के लिए एक मुफ्त एम्बुलेंस दान की है।

ट्विटर पर प्रकाश राज, (जो मूल रूप से कन्नड़ फिल्म उद्योग से आते हैं, लेकिन तमिल और तेलुगु जैसे कई अन्य उद्योगों का एक अभिन्न अंग हैं) ने कहा, अप्पू एक्सप्रेस - हमारे प्रिय पुनीत राजकुमार की याद में जरूरतमंदों के लिए एक मुफ्त एम्बुलेंस दान किया। प्रकाश राज फाउंडेशन की ओर से पहल।

अभिनेता पुनीत राजकुमार को परिवार, दोस्त और प्रशंसक प्यार से अप्पू के नाम से बुलाते थे।

प्रकाश राज ने दान कर्नाटक सरकार की घोषणा के बाद की है, जिसमें सरकार ने कहा कि वह दिवंगत अभिनेता को 1 नवंबर को प्रतिष्ठित कर्नाटक रत्न पुरस्कार से सम्मानित करेगी।

पुनीत राजकुमार पुरस्कार के दसवें प्राप्तकर्ता होंगे, जो राज्य का सर्वोच्च नागरिक सम्मान होता है। यह पुरस्कार दिवंगत अभिनेता को कन्नड़ राज्योत्सव के दिन प्रदान किया जाना है।

--आईएएनएस

एचके/आरएचए