पूरे देश में अराजकता फैलाने और जांच एजेंसी को डराने का प्रयास कर रही है कांग्रेस - भाजपा का आरोप

नई दिल्ली, 4 अगस्त (आईएएनएस)। भाजपा ने देश की सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर पूरे देश में अराजकता फैलाने और जांच एजेंसी- ईडी को डराने का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि कांग्रेस और राहुल गांधी को ये चेतावनी देना आवश्यक है कि जिस प्रकार का अमर्यादित आचरण राहुल गांधी और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं द्वारा किया जा रहा है, ये उचित नहीं है।
 | 
पूरे देश में अराजकता फैलाने और जांच एजेंसी को डराने का प्रयास कर रही है कांग्रेस - भाजपा का आरोप नई दिल्ली, 4 अगस्त (आईएएनएस)। भाजपा ने देश की सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर पूरे देश में अराजकता फैलाने और जांच एजेंसी- ईडी को डराने का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि कांग्रेस और राहुल गांधी को ये चेतावनी देना आवश्यक है कि जिस प्रकार का अमर्यादित आचरण राहुल गांधी और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं द्वारा किया जा रहा है, ये उचित नहीं है।

कांग्रेस और गांधी परिवार पर सीधा हमला बोलते हुए भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि यह बात सभी जानते हैं कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी दोनों भ्रष्टाचार के आरोप में जमानत पर बाहर हैं और उन्हे इस मामले में पूछे गए सवालों का जवाब देना ही चाहिए।

भाटिया ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और गांधी परिवार के करीबी मोतीलाल वोरा के सिर पर इस पूरे मामले का ठीकरा फोड़ने की कोशिश की आलोचना करते हुए कहा कि 50 प्रतिशत से ज्यादा का कंट्रोलिंग स्टेक राहुल गांधी और सोनिया गांधी का है लेकिन ठीकरा एक ऐसे व्यक्ति पर फोड़ा जा रहा है जो आज दुनिया में नहीं है। भाटिया ने कहा कि अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और गांधी परिवार के करीबी मोतीलाल वोरा के सिर पर पूरा ठीकरा फोड़ा जा रहा है। ये कहा जा रहा है कि इन्हे कुछ पता ही नहीं है, जो किया वो मोतीलाल वोरा जी ने किया। क्या ये सत्य नहीं कि यंग इंडिया में 38 प्रतिशत राहुल गांधी की है और 38 प्रतिशत सोनिया गांधी की हिस्सेदारी है ? भाटिया ने पूछा कि ये जो घोटाला हुआ, मनी लॉन्ड्रिंग की गई, ये किसने किया ? ये फैसला किसने लिया था ?

भाजपा प्रवक्ता ने राहुल गांधी से पूछा कि जिस कंपनी के पास कोई संपत्ति नहीं है उसे दूसरी कंपनी एक करोड़ रुपये क्यों देती है ? राहुल गांधी की जेब से एक रुपया भी नहीं गया। लेकिन दो हजार करोड़ रुपये की संपत्ति का कंट्रोलिंग स्टेक उनका हो गया। ये कैसे हो गया राहुल गांधी को इसका भी जवाब देना चाहिए।

ईडी को पूछताछ करने के लिए सोनिया गांधी के घर जाना चाहिए जैसे बयानों पर पलटवार करते हुए भाटिया ने कहा कि कांग्रेस के लिए सोनिया गांधी और राहुल गांधी संविधान से ऊपर हैं। लेकिन कोई आरोपी है तो कानून कहता है कि उससे पूछताछ होगी और पूछताछ करने वाली एजेंसी के ऑफिस में ही होगी।

--आईएएनएस

एसटीपी/एएनएम