पुलिस और हत्या के अभियोग में वांछित 25,000 के इनामी बदमाश के बीच हुई मुठभेड़

ग्रेटर नोएडा, 20 जनवरी (आईएएनएस)। थाना सूरजपुर पुलिस द्वारा जुनपत गोलचक्कर से जैतपुर की तरफ जाने वाली रोड पर करीब 100 मीटर आगे से पुलिस मुठभेड़ के दौरान हत्या के अभियोग में वांछित 25,000 के इनामी बदमाश अमर सिंह पुत्र बिंदु सिंह उर्फ बिंदा निवासी बिधीपुर जलेसर रोड, थाना हाथरस जंक्सन, जिला हाथरस को गिरफ्तार किया गया है।
 | 
पुलिस और हत्या के अभियोग में वांछित 25,000 के इनामी बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ ग्रेटर नोएडा, 20 जनवरी (आईएएनएस)। थाना सूरजपुर पुलिस द्वारा जुनपत गोलचक्कर से जैतपुर की तरफ जाने वाली रोड पर करीब 100 मीटर आगे से पुलिस मुठभेड़ के दौरान हत्या के अभियोग में वांछित 25,000 के इनामी बदमाश अमर सिंह पुत्र बिंदु सिंह उर्फ बिंदा निवासी बिधीपुर जलेसर रोड, थाना हाथरस जंक्सन, जिला हाथरस को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस द्वारा अपने बचाव और जबाबी फायरिंग में अभियुक्त के पैर में गोली लगी है। घायल अभियुक्त अमर सिंह को प्राथमिक चिकित्सा के लिए अस्पताल भेजा गया है। अभियुक्त के कब्जे से 1 तमंचा, 1 जिन्दा व 1 खोखा कारतूस बरामद हुए है। अभियुक्त पर 25,000 रुपये का इनाम था जो वर्ष 2018 के हत्या के मुकदमे में वांछित चल रहा था।

अभियुक्त के आपराधिक इतिहास व अन्य जानकारी की जा रही है।

--आईएएनएस

पीकेटी/एएनएम