पीकेएल : पटना पाइरेट्स ने आगामी सीजन के लिए अपने अच्छे खिलाड़ियों को रिटेन किया

नई दिल्ली, 28 जुलाई (आईएएनएस)। प्रो कबड्डी लीग के तीन बार के चैंपियन पटना पाइरेट्स ने आगामी सीजन 9 के लिए रिटेन किए गए स्टार खिलाड़ियों की अपनी सूची की घोषणा की है।
 | 
पीकेएल : पटना पाइरेट्स ने आगामी सीजन के लिए अपने अच्छे खिलाड़ियों को रिटेन किया नई दिल्ली, 28 जुलाई (आईएएनएस)। प्रो कबड्डी लीग के तीन बार के चैंपियन पटना पाइरेट्स ने आगामी सीजन 9 के लिए रिटेन किए गए स्टार खिलाड़ियों की अपनी सूची की घोषणा की है।

पाइरेट्स ने इस साल के नए कबड्डी सत्र के लिए अपने विशेष खिलाड़ियों को बरकरार रखा है। मोहम्मदरेजा शादलौई चियानेह (डिफेंडर), नीरज कुमार (डिफेंडर), मोनू (रेडर) और साजिन चंद्रशेखर (डिफेंडर) एक बार फिर पाइरेट्स की डिफेंस और रेडिंग यूनिट में ताकत दिखाएंगे, जिसने उन्हें पिछले सीजन के रोमांचक फाइनल में बढ़त दिलाई थी।

टीम ने न्यू यंग प्लेयर कैटेगरी से रोहित (रेडर) और मनीष (डिफेंडर) को भी रिटेन किया है।

पटना पाइरेट्स के हेड कोच रवि शेट्टी ने कहा, मजबूत खिलाड़ियों को रिटेन करना एक मजबूत टीम की रणनीति को दर्शाता है। सीजन 8 में, खेले गए अधिकांश मैच करीबी प्रतियोगिता में थे, इस प्रकार इस तथ्य को प्रदर्शित करते हैं कि प्रतिस्पर्धा का स्तर एक बार फिर उच्च स्तर पर होगा।

पाइरेट्स ने पहले पीकेएल सीजन 9 के लिए रवि शेट्टी को अपना नया मुख्य कोच नियुक्त करने की घोषणा की थी। यह पीकेएल 9 में चैंपियन के लिए एक नई शुरूआत होगी।

12 टीमें इस साल के अंत में पीकेएल 9 के लिए आपस में भिड़ेंगी। पीकेएल के पिछले सीजन के सभी स्क्वाड खिलाड़ियों सहित गैर-रिटेन किए गए खिलाड़ी, 5 और 6 अगस्त, 2022 को मुंबई में मेगा नीलामियों में शामिल होंगे।

--आईएएनएस

आरजे/एसकेपी