निरीशा बासनेट ने आशिकाना 2 में एक अंतर्मुखी, रहस्यमयी किरदार निभाने के बारे में बात की

मुंबई, 24 नवंबर (आईएएनएस)। वर्तमान में शो आशिकाना 2 में नजर आ रहीं अभिनेत्री निरीशा बेसनेट का कहना है कि उन्हें इसका हिस्सा बनना पसंद है। अभिनेत्री का कहना है कि उनका चरित्र कहानी का अभिन्न अंग है और यह वास्तविकता से पूरी तरह विपरीत है।
 | 
निरीशा बासनेट ने आशिकाना 2 में एक अंतर्मुखी, रहस्यमयी किरदार निभाने के बारे में बात की मुंबई, 24 नवंबर (आईएएनएस)। वर्तमान में शो आशिकाना 2 में नजर आ रहीं अभिनेत्री निरीशा बेसनेट का कहना है कि उन्हें इसका हिस्सा बनना पसंद है। अभिनेत्री का कहना है कि उनका चरित्र कहानी का अभिन्न अंग है और यह वास्तविकता से पूरी तरह विपरीत है।

मुझे आशिकाना के सीजन 2 में पेश किया गया था। मेरी भूमिका कहानी के लिए प्राथमिक और महत्वपूर्ण है। मेरा किरदार जिया बेहद स्मार्ट और सुरुचिपूर्ण है, फिर भी बहुत रहस्यमय है। वह एक अंतर्मुखी है, जबकि मैं बहिर्मुखी हूं। इसलिए यह मुश्किल था। और मेरे लिए जिया का किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण था क्योंकि मुझे उसके किरदार में ढलने में थोड़ा वक्त लगा।

भूमिका कैसे मिली, इस बारे में बात करते हुए, निरिशा कहती हैं, मैं नेपाल में थी जब मुझे बताया गया कि मुझे शॉर्टलिस्ट किया गया है। मुझे एक अजीब सा एहसास हुआ कि यह भूमिका मेरी किस्मत में है। सुबह के लगभग 10 बजे थे। मैंने तुरंत एक फ्लाइट बुक की। उसी दिन शाम 4 बजे, और ऑडिशन के लिए आ गयी। मेरे ऑडिशन के एक घंटे में मुझे बताया गया कि मुझे भूमिका मिल गई है और मैं रोयी और अपने भाग्यशाली सितारों का शुक्रिया अदा किया।

निरिशा जिद्दी दिल माने ना, चंद्र नंदिनी और पृथ्वी वल्लभ जैसे टीवी शो का हिस्सा रह चुकी हैं।

कई टीवी शो और ओटीटी करने के बाद, अभिनेत्री ने साझा किया कि कैसे उन्होंने दोनों प्लेटफार्मों को अलग पाया। ओटीटी अधिक सुनियोजित, तैयार, पूर्वाभ्यास और क्रियान्वित है। यह टीवी के साथ समान है, लेकिन केवल शुरूआत में। एक समय के बाद, टीवी अंतत: चीजों को विस्तार से करने के लिए समय से बाहर चला जाता है क्योंकि उन्हें अगले दिन एक पूर्ण एपिसोड प्रस्तुत करने की आवश्यकता होती है जो बहुत अधिक दबाव वाला होता है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम