नागा चैतन्य की फिल्म के स्टंट कोरियोग्राफ करेंगे यानिक बेन

चेन्नई, 23 सितंबर (आईएएनएस)। जाने-माने हॉलीवुड स्टंट निर्देशक यानिक बेन वेंकट प्रभु की आगामी द्विभाषी फिल्म में स्टंट कोरियोग्राफ करने वाले हैं, जिसमें अभिनेता नागा चैतन्य मुख्य भूमिका में हैं।
 | 
नागा चैतन्य की फिल्म के स्टंट कोरियोग्राफ करेंगे यानिक बेन चेन्नई, 23 सितंबर (आईएएनएस)। जाने-माने हॉलीवुड स्टंट निर्देशक यानिक बेन वेंकट प्रभु की आगामी द्विभाषी फिल्म में स्टंट कोरियोग्राफ करने वाले हैं, जिसमें अभिनेता नागा चैतन्य मुख्य भूमिका में हैं।

अस्थायी रूप से एनसी 22 के रूप में संदर्भित होने के कारण, फिल्म ने प्रशंसकों और फिल्म प्रेमियों के बीच भारी रुचि पैदा कर दी है क्योंकि यह चैतन्य की पहली तेलुगु-तमिल द्विभाषी फिल्म होगी। इस फिल्म का निर्देशन वेंकट प्रभु कर रहे हैं।

यानिक बेन को ट्रांसपोर्टर 3, डनकर्क, इंसेप्शन और सिटी हंटर जैसी हॉलीवुड फिल्मों में उनके अभूतपूर्व काम के लिए जाना जाता है। उन्होंने कई भारतीय फिल्मों और वेब सीरीज में भी काम किया है। टीम में उनके शामिल होने से फिल्म से उम्मीदें बढ़ गई हैं।

फिल्म के लिए यानिक बेन के साथ एक भारतीय स्टंट मास्टर को भी लिया गया है। भारतीय स्टंट निर्देशक महेश मैथ्यू भी एनसी22 के स्टंट पर काम करेंगे।

इस फिल्म में युवा और प्रतिभाशाली अभिनेत्री कृति शेट्टी मुख्य भूमिका निभा रही हैं, फिल्म की शूटिंग शुरु हो गई है। शूटिंग, जैसा कि योजना बनाई गई थी, हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में असाधारण रूप से तैयार किए गए सेटों में शुरू हुई।

दिलचस्प बात यह है कि इसाईगानी इलैयाराजा और उनके छोटे बेटे युवान शंकर राजा को एक साथ फिल्म के लिए संगीत तैयार करना है।

फिल्म के लिए छायांकन एसआर कथिर द्वारा किया जाएगा और संपादन वेंकट राजेन द्वारा किया जाएगा।

श्रीनिवास सिल्वर स्क्रीन के श्रीनिवास चित्तूरी अभी तक शीर्षक वाली फिल्म को नियंत्रित कर रहे हैं और पवन कुमार इस महत्वाकांक्षी परियोजना को प्रस्तुत करेंगे।

--आईएएनएस

पीटी/एसकेपी