तेलुगु स्टार कार्तिकेय फिल्म बेदुरुलंका 2012 में अब आएंगे नजर

चेन्नई, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। निर्देशक क्लैक्स की आगामी तेलुगु फिल्म, जिसमें युवा अभिनेता कार्तिकेय और नेहा शेट्टी मुख्य भूमिका में हैं, के निर्माताओं ने बुधवार को फिल्म के शीर्षक को बेदुरुलंका 2012 के रूप में घोषित किया।
 | 
तेलुगु स्टार कार्तिकेय फिल्म बेदुरुलंका 2012 में अब आएंगे नजर चेन्नई, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। निर्देशक क्लैक्स की आगामी तेलुगु फिल्म, जिसमें युवा अभिनेता कार्तिकेय और नेहा शेट्टी मुख्य भूमिका में हैं, के निर्माताओं ने बुधवार को फिल्म के शीर्षक को बेदुरुलंका 2012 के रूप में घोषित किया।

फिल्म के मुख्य अभिनेता कार्तिकेय के जन्मदिन को चिह्न्ति करने के लिए घोषणा की गई थी।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता तेलुगु फिल्म कलर फोटो के निर्माता रवींद्र बनर्जी मुप्पनेनी (बेनी) इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, जिसे लोक्या एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के युवराज द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है।

इस अवसर पर बोलते हुए, बेनी मुप्पनेनी ने कहा, हमारे नायक कार्तिकेय को जन्मदिन की शुभकामनाएं। हमें उनके जन्मदिन पर शीर्षक की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हम जल्द ही पहला लुक जारी करने की भी योजना बना रहे हैं।

हमारी फिल्म गोदावरी पृष्ठभूमि के साथ एक कॉमेडी ड्रामा है। हमने हाल ही में तीसरा शेड्यूल पूरा किया है। फिल्म को यनम, काकीनाडा और गोदावरी के अद्भुत स्थानों पर शूट किया गया है। अब, हम फिल्म के आखिरी शेड्यूल पर हैं और जल्द ही इसे पूरा करेंगे। मेलोडी किंग मनीषर्मा ने फिल्म के लिए पांच असाधारण गाने बनाए हैं।

निर्देशक क्लैक्स ने कहा, यह एक ड्रामा शैली की फिल्म है। आप इस फिल्म में कार्तिकेय में एक नया कलाकार देखेंगे। हमने कहानी के आधार के रूप में एक गांव लिया और इसे पूरी तरह से मजेदार और भावनाओं से भर दिया। इसमें मजबूत है सामग्री और प्रफुल्लित करने वाली कॉमेडी भी। कार्तिकेय एक स्वतंत्र व्यक्ति की भूमिका में दिखाई देंगे। कहानी इस बारे में है कि क्या उनका चरित्र सामाजिक दबाव के कारण समझौता करता है।

कार्तिकेय और नेहा शेट्टी के अलावा, फिल्म में अजय घोष, सत्या, राजकुमार कासिरेड्डी, श्रीकांत अयंगर, ऑटो राम प्रसाद, गोपराजू रमना, एल.बी. श्रीराम, सुरभि प्रभावती, किट्टय्या, अनीथनाथ और दिव्या नारनी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

--आईएएनएस

पीटी/एएनएम