तेलुगु अभिनेत्री लक्ष्मी मांचू सेलेब फूड शो शेफ मंत्र सीजन 2 की मेजबानी करेंगी

हैदराबाद, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। भोजन और फिल्मी सितारे एक स्वादिष्ट संयोजन हैं। अभिनेत्री और फिल्म निर्माता लक्ष्मी मांचू, जो खुद खाने के शौकीन हैं, शेफ मंत्र सीजन 2 की मेजबानी करती नजर आएंगी, जहां खाने के विकल्प अनिवार्य रूप से बहुचर्चित हस्तियों की जीवन शैली और व्यक्तित्व को दर्शाते हैं।
 | 
तेलुगु अभिनेत्री लक्ष्मी मांचू सेलेब फूड शो शेफ मंत्र सीजन 2 की मेजबानी करेंगी हैदराबाद, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। भोजन और फिल्मी सितारे एक स्वादिष्ट संयोजन हैं। अभिनेत्री और फिल्म निर्माता लक्ष्मी मांचू, जो खुद खाने के शौकीन हैं, शेफ मंत्र सीजन 2 की मेजबानी करती नजर आएंगी, जहां खाने के विकल्प अनिवार्य रूप से बहुचर्चित हस्तियों की जीवन शैली और व्यक्तित्व को दर्शाते हैं।

यह शो दर्शकों को उनके व्यंजनों की पसंद के माध्यम से उनके जीवन में शायद ही कभी खोजे गए मजेदार आयाम से परिचित कराता है।

शो के लॉन्च पर, लक्ष्मी मांचू ने टिप्पणी की, मांचू के परिवार के लिए, भोजन हमेशा एक जुनून रहा है! यह एक ऐसा तत्व है जो हम सभी को एक साथ लाता है और अधिकांश परिवारों की तरह, किसी भी विशेष अवसर के लिए एक केंद्र बिंदु है। अच्छे खाने का अनुभव हमेंशा आपको खुश करता हैं। मैं शेफ मंत्र 2 का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं क्योंकि इसने मुझे एक बार फिर अपने डिजिटल प्रशंसकों से मिलने का मौका दिया है।

30 सितंबर से हर शुक्रवार दोपहर 2 बजे स्ट्रीमिंग अहा तेलुगु पर, प्रत्येक सप्ताह प्रभावशाली टॉलीवुड हस्तियां मालविका मोहन, रितु वर्मा, और विद्या रमन, अन्य लोगों के साथ शामिल होंगी।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम