जैकी श्रॉफ ने सारेगामापा लिटिल चैंप्स कंटेस्टेंट को लैपटॉप और इंटरनेट देने का वादा किया

मुंबई, 23 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ, जिन्हें उनके प्रशंसकों में भिडू के नाम से भी जाना जाता है, ने हाल ही में सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स ग्रैंड फिनाले में भाग लिया, जहां उन्होंने एक प्रतियोगी हर्ष सिकंदर के साथ एक भावनात्मक क्षण बिताया।
 | 
जैकी श्रॉफ ने सारेगामापा लिटिल चैंप्स कंटेस्टेंट को लैपटॉप और इंटरनेट देने का वादा किया मुंबई, 23 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ, जिन्हें उनके प्रशंसकों में भिडू के नाम से भी जाना जाता है, ने हाल ही में सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स ग्रैंड फिनाले में भाग लिया, जहां उन्होंने एक प्रतियोगी हर्ष सिकंदर के साथ एक भावनात्मक क्षण बिताया।

हर्ष के प्रदर्शन के बाद, जैकी श्रॉफ ने मंच पर जाकर उन्हें गले लगाया और उन्हें एक लैपटॉप देने और एक साल के इंटरनेट और बिजली के बिलों का भुगतान करने का वादा किया।

9 वर्षीय फाइनलिस्ट हर्ष सिकंदर अपने पिता के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के बाद अपने परिवार का कमाऊ सदस्य है। वह जगराते में भक्ति गीत गाता है और उससे जो कुछ भी कमाता है, उससे अपनी मां और भाई-बहनों की देखभाल करता है।

यह सुनकर जैकी श्रॉफ ने हर्ष से कहा कि वह उन्हें उनकी ऑनलाइन क्लास के लिए एक लैपटॉप देंगे, ताकि वह घर पर ही सीख और पढ़ सके ।

--आईएएनएस

पीटी/एसकेपी