जीनत अमान ने इंस्टाग्राम पर ग्लैमरस फोटो शेयर की

मुंबई, 18 मार्च (आईएएनएस)। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान ने 1977 की एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए कहा है कि यह शनिवार के लिए इवनिंग प्लान को प्रेरित करने के लिए है।
 | 
मुंबई, 18 मार्च (आईएएनएस)। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान ने 1977 की एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए कहा है कि यह शनिवार के लिए इवनिंग प्लान को प्रेरित करने के लिए है।

जीनत अमान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मोनोक्रोम तस्वीर साझा की, जिसमें उन्होंने नेक प्लंजिंग सीक्विन्ड ड्रेस पहनी हुई थी। तस्वीर में उन्हें बालों में कंघी करते हुए देखा जा सकता है।

अभिनेत्री ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, आपकी शाम की योजनाओं को प्रेरित करने के लिए कुछ सैटरडे ग्लैम! मैंने अपनी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए देखी, और सोचा कि इसमें कुछ संदर्भ जोड़ना अच्छा होगा।

1977 में कृष्णा शाह की शालीमार की कास्ट और क्रू फिल्म के मुहूर्त के लिए मुंबई के टर्फ क्लब में इकट्ठा हुए थे। क्लब खचाखच भरा था और यह एक हाई-प्रोफाइल कार्यक्रम था, हर कोई नाइन्ज के लिए तैयार था।

मेरा शानदार सिल्वर गाउन मशहूर कॉस्ट्यूम डिजाइनर मणि रबादी द्वारा मेरे अपने डिजाइन के आधार पर तैयार किया गया था। इसकी प्लंजिंग नेकलाइन और स्लीक सिल्हूट ने निश्चित रूप से कुछ लोगों का ध्यान खींचा।

जीनत अमान ने साझा कि उस दिन गीना लोलोब्रिगिडा सहित कई अंतर्राष्ट्रीय कलाकार उपस्थित थे। ब्रिटिश अभिनेता रेक्स हैरिसन इस कार्यक्रम में नहीं थे, लेकिन वे फिल्म में थे। एक दिन सेट पर उन्होंने मुझसे कहा- तुम जैसी खूबसूरत लड़की को तुरंत शादी कर लेनी चाहिए। तब मुझे उन पर हंसी आई थी।

शालीमार ने दर्शकों को ज्यादा प्रभावित नहीं किया, लेकिन फिर भी यह एक रोमांचकारी साहसिक कार्य था। हमने फिल्म की अंग्रेजी और हिंदी दोनों में शूटिंग की, प्रत्येक ²श्य की दो बार शूटिंग की गई।

रिरोर्ट के अनुसार, काम के मोर्चे पर अभिनेत्री जीनत अमान जल्द ही वेब सीरीज शोस्टॉपर के साथ अपना ओटीटी डेब्यू कर रही हैं।

--आईएएनएस

एफजेड/एएनएम