जम्मू-कश्मीर की राजौरी नगर परिषद स्वच्छता लीग में चयनित

राजौरी, 23 सितंबर (आईएएनएस)। जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले की नगर परिषद द्वारा राष्ट्रव्यापी स्वच्छता लीग के तहत कई महत्वपूर्ण कार्यक्रम आयोजित किए गए।
 | 
जम्मू-कश्मीर की राजौरी नगर परिषद स्वच्छता लीग में चयनित राजौरी, 23 सितंबर (आईएएनएस)। जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले की नगर परिषद द्वारा राष्ट्रव्यापी स्वच्छता लीग के तहत कई महत्वपूर्ण कार्यक्रम आयोजित किए गए।

लेह से लेकर कन्याकुमारी तक के 1,800 से अधिक शहर अपने शहरों को साफ और कचरा मुक्त रखने के लिए इस कार्यक्रम में भाग ले रहे हैं और राजौरी नगर परिषद उनमें से एक है।

टीम बनाकर सेवा दिवस के रूप में कई कार्यक्रम आयोजित किए जाने हैं। इसके लिए राजौरी नगर परिषद का भी चयन कर लिया गया है और एक टीम भेजी गई है। इस संबंध में एक समारोह का आयोजन किया गया जिसमें नगर परिषद अध्यक्ष मुहम्मद आरिफ जाट, उपायुक्त राजौरी विकास कुंडल, जिला विकास परिषद के अध्यक्ष राजौरी एडवोकेट नसीम लियाकत, नागरिक और पुलिस प्रशासन के अधिकारियों समेत अन्य अधिकारियों ने भाग लिया।

राजौरी को कचरा मुक्त शहर बनाने के लिए एक बड़ी रैली भी निकाली गई जिसमें बाबा गुलाम शाह बादशाह विश्वविद्यालय, पीजी कॉलेज और राजौरी कस्बे के छात्रों और युवाओं ने भाग लिया।

इस दौरान शहर को स्वच्छ बनाने के लिए नागरिकों से व्यक्तिगत और सामूहिक प्रयास करने को कहा गया।

--आईएएनएस

पीके/एसकेपी