जब यूएस फ्लाइट में सफर करने के दौरान माधुरी ने खाने के लिए पैक किए थेपला

मुंबई, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने गुजराती संस्कृति से प्यार करती हैं और वहां के खाने की भी बहुत शौकिन हैं। इस बात का जिक्र उन्होंने माजा मा के ट्रेलर लॉन्च के दौरान किया।
 | 
जब यूएस फ्लाइट में सफर करने के दौरान माधुरी ने खाने के लिए पैक किए थेपला मुंबई, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने गुजराती संस्कृति से प्यार करती हैं और वहां के खाने की भी बहुत शौकिन हैं। इस बात का जिक्र उन्होंने माजा मा के ट्रेलर लॉन्च के दौरान किया।

माधुरी ने माजा मा के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया के साथ बात-चीत के दौरान अपना गुजराती खाना के प्रति प्यार का अनुभव साझा किया।

माधुरी ने बताया, एक बार उन्हें किसी ने बताया था कि एक विशेष एयरलाइन में खराब खाना है, तो ऐसे में माधुरी ने बहुत सारे थेपला पैक कर लिए थे फ्लाइट मे सफर करने के लिए।

माजा मा फिल्म का गाना बूम पड़ी पहला गाना है जिसमें वह गरबा करती नजर आएंगी, हालांकि उन्होंने 1991 की फिल्म प्रतिकार में अनिल कपूर के साथ डांडिया परफॉर्म किया था।

गजराज राव, ऋत्विक भौमिक, बरखा सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव, रजित कपूर, शीबा चड्ढा, सिमोन सिंह, मल्हार ठाकर और निनाद कामत सहित कलाकारों की टुकड़ी वाली माजा मा 6 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर आएगी।

निर्देशक आनंद तिवारी ने कहा कि बंदिश बैंडिट्स की सफलता के बाद प्राइम वीडियो के साथ यह उनका दूसरा प्रोजेक्ट है।

माजा मा प्राइम वीडियो की पहली भारतीय अमेजॅन ओरिजिनल फिल्म है, जो एक पारंपरिक त्योहार और एक सर्वोत्कृष्ट, रंगीन भारतीय शादी की जश्न की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

--आईएएनएस

पीटी/एएनएम