चेल्सी ने छह साल के सौदे पर एस्टन विला से कार्नी चुक्वेमेका को अनुबंधित किया

लंदन, 4 अगस्त (आईएएनएस)। चेल्सी ने गुरुवार को घोषणा की है कि उन्होंने छह साल के अनुबंध पर एस्टन विला से मिडफील्डर कार्नी चुक्वेमेका को अनुबंधित किया है।
 | 
चेल्सी ने छह साल के सौदे पर एस्टन विला से कार्नी चुक्वेमेका को अनुबंधित किया लंदन, 4 अगस्त (आईएएनएस)। चेल्सी ने गुरुवार को घोषणा की है कि उन्होंने छह साल के अनुबंध पर एस्टन विला से मिडफील्डर कार्नी चुक्वेमेका को अनुबंधित किया है।

यह फैसला तब लिया गया, जब चेल्सी ने इस सप्ताह की शुरूआत में चुकुवेमेका के स्टैमफोर्ड ब्रिज में जाने के लिए विला के साथ एक समझौता किया था।

हाल ही में, 18 वर्षीय मिडफील्ड ने अंडर-19 यूरोपीय चैंपियनशिप में इंग्लैंड को गौरवान्वित करने में मदद की, क्योंकि उन्होंने इजराइल के खिलाफ फाइनल में स्कोर किया। उन्होंने युवा लायंस के लिए हर मैच में भाग लिया और शानदार प्रदर्शन के बाद यूईएफए की टीम ऑफ द टूर्नामेंट में जगह बनाई।

चुक्वेमेका ने स्टैमफोर्ड ब्रिज में अपना कदम पूरा करने के बाद कहा, यह काफी व्यस्त रहा है, लेकिन मैं पिछले कुछ दिनों से चेल्सी में आने का इंतजार कर रहा था, इसलिए मैं बस खुश और राहत महसूस कर रहा हूं।

उन्होंने कहा, मैं बहुत उत्साहित हूं और मैदान पर आने, सभी खिलाड़ियों से मिलने और चेल्सी के साथ गेम और ट्राफियां जीतने का इंतजार नहीं कर सकता।

चुक्वेमेका ने अपने युवा करियर की शुरुआत नॉर्थम्प्टन टाउन के साथ 12 साल की उम्र में विला में जाने से पहले की थी और मई 2021 में टोटेनहम के खिलाफ प्रीमियर लीग में अपनी सीनियर शुरूआत करने के लिए आगे बढ़े।

एक हफ्ते बाद, उन्होंने एफए यूथ कप फाइनल में लिवरपूल पर 2-1 की जीत में विला की मदद की, 19 साल में प्रतियोगिता में उनकी पहली जीत थी। उन्होंने टूर्नामेंट के शीर्ष गोल करने वाले खिलाड़ी के रूप में समाप्त किया। उन्हें अकादमी प्लेयर ऑफ द सीजन भी नामित किया गया था।

--आईएएनएस

आरजे/एएनएम