गार्मिन ने भारत में की नई स्मार्टवॉच सीरीज इंस्टिंक्ट 2 लॉन्च

नई दिल्ली, 25 मई (आईएएनएस)। अग्रणी वियरेबल ब्रांड गार्मिन ने गुरुवार को भारत में नई स्मार्टवॉच सीरीज इंस्टिंक्ट 2 लॉन्च की, इसमें इंस्टिंक्ट 2एक्स सोलर और इंस्टिंक्ट 2एक्स सोलर-टैक्टिकल एडिशन शामिल हैं।
 | 
नई दिल्ली, 25 मई (आईएएनएस)। अग्रणी वियरेबल ब्रांड गार्मिन ने गुरुवार को भारत में नई स्मार्टवॉच सीरीज इंस्टिंक्ट 2 लॉन्च की, इसमें इंस्टिंक्ट 2एक्स सोलर और इंस्टिंक्ट 2एक्स सोलर-टैक्टिकल एडिशन शामिल हैं।

ब्रांड ने इंस्टिंक्ट 2 सीरीज में आकर्षक कीमतों की घोषणा की है, जो 33,490 रुपये से शुरू हो रही है और 25 मई से ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

गार्मिन के दक्षिण-पूर्व एशिया और भारत के क्षेत्रीय निदेशक स्काई चेन ने एक बयान में कहा, खेल और बाहरी उत्साही लोगों के लिए डिजाइन किया गया, ये सौर-संचालित, सैन्य-मानक स्मार्टवॉच एक चिकने डिजाइन के साथ कठोर स्थायित्व को जोड़ती हैं। आसान डिस्प्ले, उन्नत बैटरी और अन्य सुविधाओं से युक्त है।

पानी व खरोंच प्रतिरोधी पावर ग्लास लेंस जैसी सुविधाओं से लैस, सौर चाजिर्ंग क्षमता स्मार्टवॉच मोड में असीमित बैटरी जीवन प्रदान करती है।

इंस्टिंक्ट 2 सोलर स्मार्टवॉच एडिशन में एक बिल्ट-इन एलईडी फ्लैशलाइट है, जो समायोज्य तीव्रता प्रदान करती है, जबकि इंस्टिंक्ट 2 सोलर - टैक्टिकल एडिशन में एक मल्टी-एलईडी फ्लैशलाइट है, जो सफेद और समर्पित हरे रंग के रोशनी विकल्प प्रदान करता है।

हरी बत्ती का समावेश विशेष रूप से फायदेमंद है, क्योंकि यह रात के संचालन के दौरान उपयोगकर्ताओं को अपनी प्राकृतिक रात की दृष्टि बनाए रखने में मदद करता है।

इसके अलावा, दोनों स्मार्टवॉच संस्करण उपयोगकर्ताओं के स्वास्थ्य और फिटनेस लक्ष्यों को ट्रैक करने के लिए हृदय गति की निगरानी, गतिविधि ट्रैकिंग, नींद ट्रैकिंग और अधिक जैसी सुविधाओं के साथ आते हैं।

इंस्टिंक्ट 2एक्स सोलर ने ऑब्सट्रेल कोर्स रेसिंग नामक एक नई गतिविधि शुरू की है।

बाधा कोर्स रेसिंग सुविधा के साथ, एथलीट चुनौतीपूर्ण पाठ्यक्रमों के दौरान अपने प्रदर्शन को सटीक रूप से ट्रैक और विश्लेषण कर सकते हैं और व्यापक डेटा प्रदान कर सकते हैं।

कंपनी ने कहा कि इंस्टिंक्ट 2एक्स सोलर-टैक्टिकल एडिशन पैराशूट गतिविधियों के लिए नाइट विजन कम्पैटिबिलिटी, स्टील्थ मोड और जंपमास्टर मोड जैसी विशेष सामरिक विशेषताएं प्रदान करता है।

--आईएएनएस

सीबीटी