गाजियाबाद में ड्रंक एंड ड्राइव के खिलाफ अभियान, 67 वाहन और 150 लोगों पर हुई करवाई

गाजियाबाद, 21 सितंबर (आईएएनएस)। बढ़ते क्राइम और एक्सीडेंट के मामलों को देखते हुए अब गाजियाबाद पुलिस ने भी ड्रंक एंड ड्राइव के खिलाफ मुहिम छेड़ दी है। और कोशिश की जा रही है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर लोगों को ही संदेश दिया जाए कि अगर उन्होंने ड्रंक एंड ड्राइव किया या यातायात नियमों का पालन नहीं किया तो उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
 | 
गाजियाबाद में ड्रंक एंड ड्राइव के खिलाफ अभियान, 67 वाहन और 150 लोगों पर हुई करवाई गाजियाबाद, 21 सितंबर (आईएएनएस)। बढ़ते क्राइम और एक्सीडेंट के मामलों को देखते हुए अब गाजियाबाद पुलिस ने भी ड्रंक एंड ड्राइव के खिलाफ मुहिम छेड़ दी है। और कोशिश की जा रही है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर लोगों को ही संदेश दिया जाए कि अगर उन्होंने ड्रंक एंड ड्राइव किया या यातायात नियमों का पालन नहीं किया तो उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

मंगलवार रात जनपद गाजियाबाद पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्र में चेकिंग की और शराब पीकर वाहन चलाने वाले सैकड़ों लोगों पर कार्रवाई की।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जनपद में शराब पीकर वाहन चलाने वाले चालको के विरुद्व चलाये जा रहे ड्रंकन एंड ड्राइविंग अभियान के दौरान गाजियाबाद पुलिस द्वारा 1051 वाहनों एवं 1406 व्यक्तियों को चैक करते हुए 67 वाहनों का एमवी एक्ट के तहत चालान कर 7 वाहनों को सीज किया गया तथा 150 व्यक्तियों के विरुद्ध कार्यवाही की गई।

--आईएएनएस

पीकेटी/एसकेपी