क्रिस्टन बेल ने अपने 40वें जन्मदिन को लेकर खोला राज

लॉस एंजिलिस, 25 नवंबर (आईएएनएस)। हॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री क्रिस्टन बेल अपने छोटे बच्चों के साथ ईमानदार थीं जब उन्होंने अपने जन्मदिन के लिए जादुई मशरूम खाया। इसको लेकर उन्होंने खुद खुलासा किया है।
 | 
क्रिस्टन बेल ने अपने 40वें जन्मदिन को लेकर खोला राज लॉस एंजिलिस, 25 नवंबर (आईएएनएस)। हॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री क्रिस्टन बेल अपने छोटे बच्चों के साथ ईमानदार थीं जब उन्होंने अपने जन्मदिन के लिए जादुई मशरूम खाया। इसको लेकर उन्होंने खुद खुलासा किया है।

फीमेलफस्र्ट डॉट को की रिपोर्ट के मुताबिक, फॉरगेटिंग सारा मार्शल की अभिनेत्री, जिनके पति डैक्स शेपर्ड के साथ लिंकन नौ और सात साल की डेल्टा हैं, ने अपने 40वें जन्मदिन को याद किया और उन्होंने अपने बच्चों के साथ ईमानदार रहने का फैसला किया।

जिमी किमेल लाइव! पर उन्होंने कहा, हम हमेशा अपने बच्चों के साथ ईमानदार रहे हैं और मैंने वास्तव में कभी कोई ड्रग्स नहीं लिया और मैं अपने 40वें जन्मदिन के लिए मशरूम खाना चाहती थी, तो मेरे पति इसको मेरे लिए लेकर आए और मैंने इसे आजमाया। और हमने अपने बच्चों को इसके बारे में बताया।

हालांकि, चीजें कुछ हद तक पीछे हट गईं जब बच्चों ने अपनी दादी को बताया, जो क्रिस्टन से अधिक बातचीत करती है।

क्रिस्टन ने स्वीकार किया कि इस बात की कोई संभावना नहीं थी कि उसके बच्चों ने उस तरह के मशरूम को गलत समझा।

उन्होंने आगे कहा, उनके पिता ठीक हो रहे हैं, इसलिए वह वास्तव में इस बारे में ईमानदार हैं कि शराब आपके शरीर के लिए क्या करती है, यह आपको कैसे अजीब महसूस कराती है और चीजों को खराब करती है। आपके शरीर में कौन से ड्रग्स हैं और अधिकांश ड्रग्स अवैध क्यों हैं और वह सब।

उन्होंने आगे कहा, वह हमारे बच्चों के जीवन में बहुत शामिल होने और हमारी शादी में शामिल होने के लिए प्रतिबद्ध है। मुझे कोई शिकायत नहीं मिली।

आगे अपनी बात को जारी रखते हुए अभिनेत्री ने कहा, मेरी आत्मकथा का शीर्षक होगा माई किड्स कीप मी ग्राउंडेड!

--आईएएनएस

पीटी/एसकेपी