क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया चैनल 7 से शपथपत्र लेगा कि लेंगर खिलाड़ियों का इंटरव्यू न ले सकें : रिपोर्ट

मेलबर्न, 24 नवम्बर (आईएएनएस)। समझा जाता है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ब्रॉडकास्टर चैनल 7 से यह सुनिश्चित करने के लिए शपथपत्र लेगा ताकि पूर्व प्रमुख कोच जस्टिन लेंगर, जिनके टीम के कुछ सीनियर खिलाड़ियों के साथ खराब संबंध रहे हैं, व्यस्त गर्मियों में खिलाड़ियों का साक्षात्कार नहीं ले सकें।
 | 
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया चैनल 7 से शपथपत्र लेगा कि लेंगर खिलाड़ियों का इंटरव्यू न ले सकें : रिपोर्ट मेलबर्न, 24 नवम्बर (आईएएनएस)। समझा जाता है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ब्रॉडकास्टर चैनल 7 से यह सुनिश्चित करने के लिए शपथपत्र लेगा ताकि पूर्व प्रमुख कोच जस्टिन लेंगर, जिनके टीम के कुछ सीनियर खिलाड़ियों के साथ खराब संबंध रहे हैं, व्यस्त गर्मियों में खिलाड़ियों का साक्षात्कार नहीं ले सकें।

लेंगर 2018 और 2022 के बीच ऑस्ट्रेलिया के कोच रहे थे और उन्होंने अपने पद से हटने का फैसला किया था। लेंगर ने इस वर्ष जुलाई में चैनल 7 के साथ कमेंट्री समझौता किया था।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ओपनर ने एक बहु प्रचारित इंटरव्यू में संकेत दिया था कि उन्हें कुछ सीनियर खिलाड़ियों जैसे पैट कमिंस और आरोन फिंच के कारण नीचा देखना पड़ा था और इसके चलते उन्हें प्रमुख कोच पद से इस्तीफा देना पड़ा था।

समझा जाता है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने चैनल 7 से बातचीत की है कि लेंगर खिलाड़ियों का साक्षात्कार न ले सकें। इस बात की रिपोर्ट हैं कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को चैनल 7 ने आश्वस्त किया है कि लेंगर मैच से पहले या बाद में किसी भी खिलाड़ी का साक्षात्कार नहीं लेंगे।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ निक होक्ली ने लेंगर के आरोपों से इंकार किया है और कहा है कि वह पूर्व कोच की कुछ खिलाड़ियों की अनावश्यक आलोचना से निराश हैं।

ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट की व्यस्त गर्मियों की शुरूआत वेस्ट इंडीज के खिलाफ 30 नवम्बर से पर्थ में होने वाली टेस्ट सीरीज से होगी। पर्थ में पहला टेस्ट खेला जाएगा।

--आईएएनएस

आरआर