क्या रजनीकांत लेंगे फिल्म इंडस्ट्री से संन्यास?

चेन्नई, 19 मई (आईएएनएस)। क्या तमिल सुपरस्टार रजनीकांत लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित अपनी 171वीं फिल्म के बाद फिल्म इंडस्ट्री से संन्यास लेने की योजना बना रहे हैं।
 | 
चेन्नई, 19 मई (आईएएनएस)। क्या तमिल सुपरस्टार रजनीकांत लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित अपनी 171वीं फिल्म के बाद फिल्म इंडस्ट्री से संन्यास लेने की योजना बना रहे हैं।

तमिल फिल्म निर्माता मैसस्किन ने एक इंटरव्यू में कहा कि रजनीकांत की प्रस्तावित युवा निर्देशक लोकेश कंगाराज के साथ प्रस्तावित फिल्म सुपरस्टार के फिल्मी करियर की आखिरी फिल्म हो सकती है, जिसके बाद से उद्योग जगत में अटकलों का दौर चल रहा है।

निर्देशक की टिप्पणी विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई। इस खुलासे ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है और रजनीकांत के कई प्रशंसकों ने इस पर विश्वास करने से इनकार कर दिया।

एक फैन ने कहा, नहीं, थलाइवा ऐसा कोई फैसला नहीं करेंगे। एक अन्य फैन ने अटकलों पर विराम लगाने का आह्वान किया। फैंस का कहना है कि रजनीकांत ने कभी संन्यास की बात नहीं की और इसलिए वे किसी और के बोलने पर विश्वास नहीं करेंगे।

72 वर्षीय सुपरस्टार की पर्दे पर आने वाली अगली फिल्म जेलर होगी। नेल्सन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 10 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, वह रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या द्वारा निर्देशित लाल सलाम में भी नजर आएंगे।

रजनीकांत की 170वीं फिल्म, अस्थायी टाइटल थलाइवर 170 को टीजे ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित किया जाएगा। इसके बाद लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित थलाइवर 171 होगी। इसका निर्माण सन पिक्चर्स द्वारा किए जाने की संभावना है।

निर्देशक मैसस्किन ने खुलासा किया कि रजनीकांत अपनी 171वीं फिल्म के लिए विक्रम और कनगराज के साथ काम करेंगे। मैसस्किन के अनुसार, रजनीकांत ने स्वयं लोकेश से संपर्क किया था और उनके साथ सहयोग करने में रुचि दिखाई थी।

मैसस्किन, जो लोकेश की फिल्म लियो में अभिनय कर रहे हैं, ने यह कहकर एक ट्विस्ट जोड़ा कि थलाइवर 171 रजनी के करियर की आखिरी फिल्म हो सकती है। हालांकि, उन्होंने कहा कि वह इस बारे में 100 प्रतिशत निश्चित नहीं हैं।

रजनीकांत के प्रशंसकों का कहना है कि उनके फिल्मों से संन्यास लेने की अफवाहें कोई नई नहीं हैं। संन्यास की अफवाह काला (2018) के बाद भी जोरों पर थी, लेकिन दिग्गज अभिनेता ने नई फिल्में साइन करना जारी रखा। उन्हें उम्मीद है कि सुपरस्टार उनका मनोरंजन करना बंद नहीं करेंगे।

--आईएएनएस

पीके/एएनएम