कोल्ड फ्रेंच फ्राइज को लेकर हुई मारपीट में मैकडॉनल्ड्स के कर्मचारी की मौत

न्यूयॉर्क, 6 अगस्त (आईएएनएस)। न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन में मैकडॉनल्ड्स के एक कर्मचारी की मौत हो गई है, जिसे कोल्ड फ्रेंच फ्राइज को लेकर विवाद में गोली मार दी गई थी।
 | 
कोल्ड फ्रेंच फ्राइज को लेकर हुई मारपीट में मैकडॉनल्ड्स के कर्मचारी की मौत न्यूयॉर्क, 6 अगस्त (आईएएनएस)। न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन में मैकडॉनल्ड्स के एक कर्मचारी की मौत हो गई है, जिसे कोल्ड फ्रेंच फ्राइज को लेकर विवाद में गोली मार दी गई थी।

समाचार एजेंसी डीपीए ने पुलिस के हवाले से बताया कि सोमवार रात हुई गोलीबारी के बाद 23 वर्षीय मैथ्यू वेब ब्रुकडेल अस्पताल में लाइफ सपोर्ट पर थे और शुक्रवार को उनकी मौत हो गई।

संदिग्ध, 20 वर्षीय माइकल मॉर्गन पर फास्ट-फूड कर्मचारी को चेहरे पर गोली मारने का आरोप लगाया गया था। वह इस बात से परेशान था कि रेस्तरां ने उसकी मां के फ्राई ऑर्डर को किस तरह लिया गया। उस पर हत्या का आरोप लगाया जा सकता है।

सहायक जिला अटॉर्नी लुइस पेटर्निना ने गुरुवार के बयान में कहा, जाहिर तौर पर लोग इस मामले में हत्या की आशंका जता रहे हैं, यह देखते हुए कि पीड़ित लाइफ सपोर्ट पर है। इसलिए, पीड़ित का परिवार लाइफ सपोर्ट से हटाने के बारे में एक कठिन निर्णय लिए जाने की प्रतीक्षा कर रहा है।

अधिकारियों ने कहा कि 20 वर्षीय मॉर्गन पर वेब की शूटिंग में हत्या के प्रयास का आरोप लगाया गया था और उसने अपनी गिरफ्तारी के बाद जुर्म कबूल किया।

पैटरिना ने आरोप लगाया कि मॉर्गन ने अपने सबसे हालिया अपराध को छिपाने की कोशिश की, सबूतों को मिटाया जिसमें ट्रिगर खींचते समय पहने हुए कपड़े शामिल थे।

अधिकारियों ने कहा कि वीडियो निगरानी में मॉर्गन ने वेब को चेहरे पर घूंसा मारते हुए दिखाया, हथियार खींचने से पहले कार्यकर्ता को जमीन पर पटक दिया और मैकडॉनल्ड्स के बाहर फुटपाथ पर पीड़ित की गर्दन में गोली मार दी।

अभियोजक ने कहा कि पीड़ित 28 वर्षीय केविन होलोमन मॉर्गन का लक्षित लक्ष्य नहीं था।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसजीके