कुमकुम भाग्य शो में एक सीक्वेंस के लिए कुशाग्र नौटियाल ने पहनी साड़ी

मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। कुमकुम भाग्य के अभिनेता कुशाग्र नौटियाल ने कहा कि उन्होंने कुमकुम भाग्य शो में एक सीक्वेंस के लिए एक महिला के लुक में आने और साड़ी पहनने के तरीके को समझने के लिए आंटी नंबर 1 और चाची 420 जैसी फिल्में देखीं।
 | 
कुमकुम भाग्य शो में एक सीक्वेंस के लिए कुशाग्र नौटियाल ने पहनी साड़ी मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। कुमकुम भाग्य के अभिनेता कुशाग्र नौटियाल ने कहा कि उन्होंने कुमकुम भाग्य शो में एक सीक्वेंस के लिए एक महिला के लुक में आने और साड़ी पहनने के तरीके को समझने के लिए आंटी नंबर 1 और चाची 420 जैसी फिल्में देखीं।

शो में वह रणबीर का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं और संगीत समारोह के लिए उन्हें एक महिला की तरह तैयार होना है। अभिनेता लुक में अपना प्रयास कर रहे हैं और अपने किरदार को बखूबी निभा रहे हैं।

उन्होंने कहा, मैंने अपने जीवन में पहली बार साड़ी पहनी है। जब मुझे इस ट्रैक के बारे में पता चला, तो मैं वास्तव में उत्साहित होने के साथ-साथ नर्वस भी था। लेकिन मैंने इसे एक चुनौती के रूप में लेने और अपना शत प्रतिशत देने का फैसला किया।

उन्होंने 1998 की फिल्म आंटी नंबर 1 में गोविंदा की भूमिका और 1997 की फिल्म चाची 420 में कमल हासन के चाची के किरदार से प्रेरणा ली।

उन्होंने कहा, इस सीक्वेंस को शूट करने से पहले, मैंने आंटी नंबर 1 और चाची 420 जैसी कुछ हिंदी फिल्में देखीं जिनमें नायक एक महिला की भूमिका निभा रहा है। साड़ी पहनने के लिए, इन फिल्मों ने मुझे इसे ठीक से पहनने की बारीकियों को समझने में मदद की। मैं वास्तव में खुश हूं कि मैं इस सीक्वेंस को अच्छी तरह से निभाने में सक्षम रहा।

कुमकुम भाग्य जी टीवी पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसकेपी