कांग्रेस विरोध मार्च : राहुल गांधी समेत कई नेताओं को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया

नई दिल्ली, 5 अगस्त (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी में संसद भवन और राष्ट्रपति भवन के बीच केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध मार्च निकालने के बाद राहुल गांधी सहित कई कांग्रेस सांसदों को शुक्रवार को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया।
 | 
कांग्रेस विरोध मार्च : राहुल गांधी समेत कई नेताओं को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया नई दिल्ली, 5 अगस्त (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी में संसद भवन और राष्ट्रपति भवन के बीच केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध मार्च निकालने के बाद राहुल गांधी सहित कई कांग्रेस सांसदों को शुक्रवार को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हिरासत में लेने से पहले मीडियाकर्मियों से बात करते हुए दिल्ली पुलिस पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया।

गांधी ने कहा, हम यहां महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दों पर खड़े हैं। हम आगे बढ़ना चाहते थे, लेकिन पुलिस ने हमें अनुमति नहीं दी।

सांसदों के साथ बदसलूकी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, यह ठीक है। हमारा काम इन ताकतों का विरोध करना है, हमारा काम यह सुनिश्चित करना है कि भारतीय लोकतंत्र की रक्षा हो। हमारा काम महंगाई और बेरोजगारी जैसे लोगों के मुद्दों को उठाना है और हम वही कर रहे हैं।

--आईएएनएस

एसकेके