कर्नाटक पुलिस ने ड्रम में महिला का शव मिलने के मामले में 3 को गिरफ्तार किया

बेंगलुरू, 16 मार्च (आईएएनएस)। कर्नाटक रेलवे पुलिस ने महिला की हत्या के मामले की गुत्थी सुलझा ली है, जिसके शव को राज्य की राजधानी में रेलवे स्टेशन के पास ड्रम में बंद कर फेंक दिया गया था।
 | 
बेंगलुरू, 16 मार्च (आईएएनएस)। कर्नाटक रेलवे पुलिस ने महिला की हत्या के मामले की गुत्थी सुलझा ली है, जिसके शव को राज्य की राजधानी में रेलवे स्टेशन के पास ड्रम में बंद कर फेंक दिया गया था।

पुलिस ने गुरुवार को कहा कि इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अन्य पांच लोगों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने कहा कि हत्यारे मृतक महिला के परिचित व्यक्ति थे।

गिरफ्तार लोगों की पहचान कमाल, तनवीर और शाकीब के रूप में हुई है। नवाब, जमाल, मजहर, असाब और सबूल की तलाश जारी है। सभी आरोपी बिहार के रहने वाले हैं और बेंगलुरू के कलसीपल्याम सब्जी मंडी में मजदूरी का काम करते थे।

12 मार्च को बयप्पनहल्ली रेलवे स्टेशन के पास एक प्लास्टिक के ड्रम में महिला का शव बरामद होने के बाद से पुलिस हाई अलर्ट पर थी। पुलिस सूत्रों को हत्या के पीछे सीरियल किलर गिरोह का हाथ होने का शक था। मृतक महिला की पहचान तमन्ना के रूप में हुई। पुलिस टीम को प्लास्टिक के ड्रम पर मिले स्टीकर से अहम सुराग हाथ लगा। इसके अलावा, पुलिस के पास ऑटो में आने वाले हत्यारों के सीसीटीवी फुटेज भी थे जो रेलवे स्टेशन के प्रवेश द्वार पर ड्रम को डंप कर रहे थे।

जांच में खुलासा हुआ है कि पारिवारिक विवाद के चलते उसकी हत्या की गई। तमन्ना ने अपने पति अफरोज को तलाक दे दिया था, जो एक विकलांग व्यक्ति था और उसके चचेरे भाई इंतिकाब से शादी कर ली थी। 12 मार्च को आरोपी ने तमन्ना को लंच पार्टी में बुलाया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। बाद में देर रात शव को प्लास्टिक के ड्रम में भरकर फेंक दिया।

ड्रम से दुगर्ंध आती देख एक ऑटो चालक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस चिंतित थी क्योंकि दिसंबर 2022 के बाद यह तीसरी घटना थी। दिसंबर 2022 के दूसरे सप्ताह में बंगरपेट-श्री एम. विश्वेश्वरैया टर्मिनल मेमू स्पेशल ट्रेन के अनारक्षित कोच में पीले रंग की बोरी में एक अज्ञात महिला का शव मिला था।

वहीं यशवंतपुर रेलवे स्टेशन से ड्रम में बंद 20 वर्षीय युवती का शव बरामद किया गया। ड्रम को प्लेटफॉर्म नंबर एक पर फेंका गया था।

--आईएएनएस

केसी/एएनएम