कर्नाटक : आबकारी विभाग की टीम ने गांजे के फार्म पर की छापेमारी, दो गिरफ्तार

यादगीर (कर्नाटक), 24 नवंबर (आईएएनएस)। कर्नाटक आबकारी विभाग की टीमों ने गुरुवार को राज्य में गांजे के फार्म पर छापेमारी की। साथ ही दो लोगों को भी गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, आबकारी विभाग की टीमों ने ये छापेमारी यादगीर जिले में मारिजुआना यानी गांजे की खेती करने वाले कृषि फार्मों पर की है।
 | 
कर्नाटक : आबकारी विभाग की टीम ने गांजे के फार्म पर की छापेमारी, दो गिरफ्तार यादगीर (कर्नाटक), 24 नवंबर (आईएएनएस)। कर्नाटक आबकारी विभाग की टीमों ने गुरुवार को राज्य में गांजे के फार्म पर छापेमारी की। साथ ही दो लोगों को भी गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, आबकारी विभाग की टीमों ने ये छापेमारी यादगीर जिले में मारिजुआना यानी गांजे की खेती करने वाले कृषि फार्मों पर की है।

आबकारी अधिकारियों का कहना है कि टीम ने चार जगहों पर छापेमारी की है। जिसमें उल्लेसुगुर गांव में तीन और यादगीर के सुरापुरा तालुक का इवूर गांव शामिल है। इस सिलसिले में टीम के द्वारा दो लोगों को हिरासत में लिया गया है।

इस दौरान आबकारी विभाग की टीमों ने तीन किलो सूखा गांजा और तीन किलो ताजा गांजा भी जब्त किया है। जांच में सामने आया है कि आरोपी गांजा तैयार करते थे और उसे स्टोर करके संभावित ग्राहकों को बेचते थे। आरोपियों के खिलाफ नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक एक्ट (एनडीपीएस) के तहत मामला दर्ज किया गया है और मामले में आगे की जांच की जा रही है।

--आईएएनएस

एफजेड/एसकेपी