कमिंस के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान : लैंगर

मेलबर्न, 25 नवंबर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के पूर्व मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने उन दावों को खारिज कर दिया है कि टेस्ट और वनडे कप्तान पैट कमिंस के साथ उनके संबंध अच्छे नहीं थे, क्योंकि पूर्व सलामी बल्लेबाज ने दावा किया था कि उन्हें क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने धोखा दिया था।
 | 
कमिंस के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान : लैंगर मेलबर्न, 25 नवंबर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के पूर्व मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने उन दावों को खारिज कर दिया है कि टेस्ट और वनडे कप्तान पैट कमिंस के साथ उनके संबंध अच्छे नहीं थे, क्योंकि पूर्व सलामी बल्लेबाज ने दावा किया था कि उन्हें क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने धोखा दिया था।

आस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने संकेत दिया कि उन्हें पैट कमिंस और आरोन फिंच जैसे वरिष्ठ खिलाड़ियों द्वारा निराश महसूस किया गया, जिसके कारण अंतत: उन्हें मुख्य कोच के रूप में पद छोड़ना पड़ा।

लैंगर ने इस साल की शुरूआत में पाकिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्ट श्रृंखला के लिए टीम के निर्धारित प्रस्थान से कुछ दिन पहले पद छोड़ दिया था, जब सीए ने उन्हें सिर्फ छह महीने का अनुबंध विस्तार दिया था।

कथित तौर पर टीम के कुछ सीनियर्स लैंगर के कोचिंग करने के तरीके से खुश नहीं थे और उनके अनुबंध के अंतिम 12 महीनों के दौरान कुछ मौकों पर चीजें बिगड़ गई थी।

हाल ही में, लैंगर ने पॉडकास्ट पर कमिंस की आलोचना की थी और कहा , वह अपने भविष्य को लेकर काफी चिंतित थे, जब उसका अनुबंध नवीनीकरण के लिए था, जिसके परिणामस्वरूप सभी चीजें गलत हो रही थी।

हालांकि, लैंगर ने अब जोर देकर कहा है कि कमिंस के साथ अनबन की अफवाहें बिल्कुल सही नहीं हैं।

लैंगर ने चैनल 7 से कहा, विडंबना यह है कि मैंने सोमवार को कमिंस से बात की थी। टीम कैसी चल रही है, वह कैसा प्रदर्शन कर रहे हैं। उनका परिवार कैसा चल रहा है, इस बारे में हमारी लंबी बातचीत हुई। और इसमें से कुछ भी सच नहीं है कि हमारे बीच अनबन है।

उन्होंने कहा, पैट कमिंस के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है। मुझे लगता है कि वह एक शानदार खिलाड़ी और इंसान है। इसलिए कोई भी गलत विचार पैट और मेरे बीच गलतफहमी पैदा करेगा, जिसमें कोई सच्चाई नहीं हो सकती।

--आईएएनएस

आरजे/आरआर