एसएलसी ने संसद में लगाए गए मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच के लिए आईसीसी की भ्रष्टाचार रोधी इकाई को आमंत्रित किया

कोलंबो, 24 नवंबर (आईएएनएस)। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच के संबंध में श्रीलंका की संसद में लगाए गए मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच के लिए आईसीसी की भ्रष्टाचार रोधी इकाई के महाप्रबंधक एलेक्स मार्शल को आमंत्रित किया है।
 | 
एसएलसी ने संसद में लगाए गए मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच के लिए आईसीसी की भ्रष्टाचार रोधी इकाई को आमंत्रित किया कोलंबो, 24 नवंबर (आईएएनएस)। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच के संबंध में श्रीलंका की संसद में लगाए गए मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच के लिए आईसीसी की भ्रष्टाचार रोधी इकाई के महाप्रबंधक एलेक्स मार्शल को आमंत्रित किया है।

संसद सदस्य नलिन बंडारा द्वारा किया गया दावा जुलाई में पाकिस्तान के श्रीलंका दौरे के पहले टेस्ट से संबंधित है, जब मेहमानों ने चौथी पारी में 342 के लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रृंखला में 1-0 की बढ़त हासिल की थी।

बंडारा ने ईएसपीएन क्रिकइंफो के हवाले से कहा, पिछली पाकिस्तान श्रृंखला में, हमारी टीम ने 400 रन बनाए (श्रीलंका ने 342 का लक्ष्य रखा था), और फिर भी हार गए थे। उन्होंने बोर्ड पर आरोप लगाए।

उन्होंने अपने आरोप का समर्थन करने के लिए कोई सबूत नहीं दिया, जो एक भाषण के अंत में आया था जिसमें ज्यादातर एसएलसी के अपने खिलाड़ियों के कथित कुप्रबंधन का उल्लेख किया गया था।

भाषण के दौरान, बंडारा ने अपने और एसएलसी अध्यक्ष शम्मी सिल्वा के बीच चल रहे झगड़े के बारे में भी बात की। चूंकि उनका भाषण संसदीय विशेषाधिकार से आच्छादित है, इसलिए यह मानहानि के मुकदमों से मुक्त है।

एसएलसी के एक बयान में विशेष रूप से बंडारा का हवाला नहीं दिया गया, लेकिन कहा गया कि उनकी टिप्पणियों से श्रीलंका क्रिकेट और उसके हितधारकों को भारी नुकसान हुआ है।

--आईएएनएस

आरजे/आरआर