एफटीएक्स क्रैश पर लेखक की आगामी पुस्तक मनीबॉल के लिए एप्पल करेगी हस्ताक्षर

सैन फ्रांसिस्को, 23 नवंबर (आईएएनएस)। एप्पल कथित तौर पर मनीबॉल और द बिग शॉर्ट लेखक माइकल लुईस के साथ एफटीएक्स क्रैश पर उनकी आगामी पुस्तक के लिए विशेष स्ट्रीमिंग अधिकारों के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर करेगा।
 | 
एफटीएक्स क्रैश पर लेखक की आगामी पुस्तक मनीबॉल के लिए एप्पल करेगी हस्ताक्षर सैन फ्रांसिस्को, 23 नवंबर (आईएएनएस)। एप्पल कथित तौर पर मनीबॉल और द बिग शॉर्ट लेखक माइकल लुईस के साथ एफटीएक्स क्रैश पर उनकी आगामी पुस्तक के लिए विशेष स्ट्रीमिंग अधिकारों के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर करेगा।

डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, लेखक ने एफटीएक्स कै्रश से पहले उद्यमी के साथ छह महीने बिताए थे।

लुईस की पुस्तक पूर्व सीईओ बैंकमैन-फ्राइड का अनुसरण करेगी, जिसकी कीमत 26 अरब डॉलर होने का अनुमान है और यह बताएगी कि एफटीएक्स क्रिप्टो एक्सचेंज कैसे ढह गया।

जैसा कि एप्पल लुईस की कहानी के पुस्तक अधिकारों के लिए एक सौदे के करीब है, उसे रिपोर्ट के अनुसार नेटफ्लिक्स और अमेजन से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ा।

रिपोर्ट में कहा गया है कि किताब को एक फीचर फिल्म में बदलने की उम्मीद है।

इस महीने की शुरुआत में, संकटग्रस्त क्रिप्टो एक्सचेंज एफटीएक्स ने घोषणा की थी कि उसने अमेरिका में दिवालियापन के लिए आवेदन दायर किया है, क्योंकि इसके संस्थापक और सीईओ सैम बैंकमैन-फ्राइड ने अपनी भूमिका से इस्तीफा दे दिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, किताब यह समझाने की कोशिश करेगी कि कंपनी में और बैंकमैन-फ्राइड के साथ क्या हुआ, जिसे अपने शानदार बहामा रिसॉर्ट को बेचने और गिरावट से निपटने के लिए मजबूर किया गया था, जिसमें टॉम ब्रैडी और लैरी डेविड के खिलाफ मुकदमे शामिल थे, जो रिसॉर्ट को बढ़ावा देने में उनकी भूमिका के लिए थे।

--आईएएनएस

एसकेके/एसकेपी