इंग्लैंड कोच गैरेथ साउथगेट ने टीम में किए बदलाव, टोनी टीम में शामिल

लंदन, 17 मार्च (आईएएनएस)। इंग्लैंड के कोच गैरेथ साउथगेट ने इस महीने के अंत में इटली और यूक्रेन के खिलाफ होने वाले यूरो 2024 क्वालीफाइंग मैचों के लिए अपनी टीम में कई बदलाव किए हैं।
 | 
लंदन, 17 मार्च (आईएएनएस)। इंग्लैंड के कोच गैरेथ साउथगेट ने इस महीने के अंत में इटली और यूक्रेन के खिलाफ होने वाले यूरो 2024 क्वालीफाइंग मैचों के लिए अपनी टीम में कई बदलाव किए हैं।

ब्रेंटफोर्ड स्ट्राइकर इवान टोनी को एक उत्कृष्ट सीजन के लिए पुरस्कृत किया गया है, जिसमें उन्होंने 17 गोल किये, जबकि चोट के कारण पिछले साल के फीफा विश्व कप में चूकने के बाद चेल्सी फुल बैक बेन चिलवेल और रीस जेम्स भी टीम में शामिल हैं।

शिन्हुआ की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि ट्रेंट अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड, कोनोर कोएडी, बेन व्हाइट या कैलम विल्सन के लिए कोई जगह नहीं है, जो सभी विश्व कप में मौजूद थे, जबकि रहीम स्टलिर्ंग चोट के कारण बाहर हो गए हैं।

नियमों के उल्लंघन के आरोपों का सामना करने के बावजूद टोनी को शामिल किया गया है, जिसके कारण उन पर लंबा प्रतिबंध लग सकता है, लेकिन साउथगेट ने शक्तिशाली स्ट्राइकर का समर्थन किया।

साउथगेट ने कहा, वह अपने क्लब के लिए उपलब्ध है। अभी तक कोई परीक्षण या निर्णय नहीं हुआ है, इसलिए मुझे नहीं पता कि मैं किस आधार पर उसे नहीं चुनूंगा।

साउथगेट ने यह पुष्टि करने में समय लिया कि वह विश्व कप के बाद इंग्लैंड के बॉस के रूप में बने रहेंगे और उन्होंने स्वीकार किया कि उनकी बड़ी चुनौती फिर से शुरू करना थी।

मुझे पता है कि हमारे सबसे वरिष्ठ खिलाड़ी उस चुनौती के साथ कहां होंगे। उन्होंने उस मानसिकता के लिए टोन सेट किया जिसकी जरूरत है।

इंग्लैंड टीम :

गोलकीपर : जॉर्डन पिकफोर्ड, निक पोप, आरोन रैम्सडेल।

डिफेंडर्स : बेन चिलवेल, एरिक डायर, मार्क गुएही, रीस जेम्स, हैरी मैगुइरे, ल्यूक शॉ, जॉन स्टोन्स, कीरन ट्रिपियर, काइल वॉकर।

मिडफील्डर : जूड बेलिंघम, कोनोर गैलाघेर, जॉर्डन हेंडरसन, जेम्स मैडिसन, मेसन माउंट, काल्विन फिलिप्स, डेक्लान राइस।

फॉरवर्ड : फिल फोडेन, जैक ग्रीलिश, हैरी केन, मार्कस रैशफोर्ड, बुकायो साका, इवान टोनी।

--आईएएनएस

एचएमए/आरआर