आसुस ने भारत में अनुकूलित प्रदर्शन के साथ नया डेस्कटॉप लॉन्च किया

नई दिल्ली, 23 नवंबर (आईएएनएस)। ताइवान की तकनीकी दिग्गज आसुस ने बुधवार को भारत में उपभोक्ताओं के लिए अनुकूलित प्रदर्शन के साथ 12वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित दो डेस्कटॉप लॉन्च किए।
 | 
आसुस ने भारत में अनुकूलित प्रदर्शन के साथ नया डेस्कटॉप लॉन्च किया नई दिल्ली, 23 नवंबर (आईएएनएस)। ताइवान की तकनीकी दिग्गज आसुस ने बुधवार को भारत में उपभोक्ताओं के लिए अनुकूलित प्रदर्शन के साथ 12वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित दो डेस्कटॉप लॉन्च किए।

एक आधिकारिक रिपोर्ट के अनुसार, 54,990 रुपये और 65,990 रुपये से शुरू होकर, आसुस ए3 सीरीज डेस्कटॉप- ए3202 और ए3402 ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर पर उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है।

आसुस इंडिया में सिस्टम बिजनेस ग्रुप, कंज्यूमर एंड गेमिंग पीसी के बिजनेस हेड अर्नोल्ड सु ने एक बयान में कहा, चूंकि हाइब्रिड वर्क मॉडल आज सबसे आगे है, हमारा लक्ष्य ऐसे समाधान पेश करना है जो समकालीन जीवनशैली के साथ पूरी तरह मेल खाते हों और स्टाइल, प्रदर्शन और उत्पादकता की पेशकश करते हों।

नए डेस्कटॉप का उपयोग लैपटॉप, कंसोल, या अन्य सहायक उपकरणों के लिए एकीकृत एचडीएमआई-इन पोर्ट के साथ या किसी अन्य बाहरी डिस्प्ले के रूप में एक इमर्सिव बाहरी डिस्प्ले के रूप में किया जा सकता है।

इसके अलावा, डेस्कटॉप 512 जीबी एसएसडी तक और स्टैंडर्ड 2.5-इंच एसएसडी/एचडीडी के लिए एक अतिरिक्त स्लॉट के साथ आते हैं।

इसके अलावा, डेस्कटॉप बिल्ट-इन ऐरे माइक्रोफोन (एलेक्सा के साथ) से लैस हैं।

इस बीच, इस महीने की शुरुआत में, आसुस ने अपना 17.3 इंच का फोल्डेबल ओएलईडी लैपटॉप जेनबुक 17 फोल्ड ओएलईडी भारत में लॉन्च किया।

लैपटॉप लेटेस्ट 12वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर से सुसज्जित है जिसे 10 कोर (दो प्रदर्शन कोर और आठ दक्षता कोर) के साथ डिजाइन किया गया है, जो सभी कार्यो को आसानी से संभालने के लिए 4.7 अधिकतम आवृत्ति तक क्लॉक करता है।

--आईएएनएस

एसकेके/एसकेपी