आशीष सूद ने चुनाव आयुक्त से उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के रिकॉर्डेड मैसेज की शिकायत की

नई दिल्ली, 25 नवम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली भाजपा के नगर निगम चुनाव प्रमुख आशीष सूद ने आज दिल्ली के चुनाव आयुक्त को पत्र लिखकर उनका ध्यान आम आदमी पार्टी नेता एवं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के एक रिकॉर्डेड टेलिफोन मैसेज की ओर आकृष्ट किया है और मनीष सिसोदिया के रिकॉडिर्ंग मैसेज की प्रति राज्य चुनाव आयुक्त को भेज कार्रवाई की मांग की है।
 | 
आशीष सूद ने चुनाव आयुक्त से उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के रिकॉर्डेड मैसेज की शिकायत की नई दिल्ली, 25 नवम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली भाजपा के नगर निगम चुनाव प्रमुख आशीष सूद ने आज दिल्ली के चुनाव आयुक्त को पत्र लिखकर उनका ध्यान आम आदमी पार्टी नेता एवं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के एक रिकॉर्डेड टेलिफोन मैसेज की ओर आकृष्ट किया है और मनीष सिसोदिया के रिकॉडिर्ंग मैसेज की प्रति राज्य चुनाव आयुक्त को भेज कार्रवाई की मांग की है।

आशीष सूद ने कहा है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि आम आदमी पार्टी बौखला गई है और अब उसके विधायकों के बाद खुद-उपमुख्यमंत्री सिसोदिया मतदाताओं को धमका रहे हैं, जनता 4 दिसम्बर को केजरीवाल दल को जवाब देगी। उन्होंने कहा है कि भ्रष्टाचार एवं अकर्मण्यता केजरीवाल सरकार की पहचान बन चुके हैं और जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ रहा है। खुद आम आदमी पार्टी नेताओं को अपनी खोई जमीन का एहसास हो रहा है।

आशीष सूद ने अपने पत्र में कहा है कि आम आदमी पार्टी ने इस रिकॉर्डेड टेलिफोन मैसेज के लिए चुनाव आयुक्त की संबंधित मीडिया सर्टिफिकेशन एवं मोनिटरिंग कमेटी से भी अनुमति नहीं ली है।

पत्र में कहा गया है कि आम आदमी पार्टी इस तरह बिना अनुमति के रिकॉर्डेड मैसेज भेजकर चुनाव आयोग के इस संबंध में 28 मई 2015 को जारी आदेश का उल्लंघन कर रही है।

आपको बता दें कि आशीष सूद ने चुनाव आयुक्त को मनीष सिसोदिया के रिकॉर्डेड मैसेज की प्रति भी भेजी है और मांग की है कि चुनाव आयुक्त इस मामले में हस्तक्षेप कर आम आदमी पार्टी पर कार्रवाई करे।

--आईएएनएस

एमजीएच/एएनएम