आगामी थ्रिलर रेजिना के निर्माता ने संगीतकार के रूप में अपनी शुरूआत की

चेन्नई, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। सुनैना की मुख्य भूमिका वाली आगामी क्राइम थ्रिलर रेजिना के संगीत अधिकार बेचे गए।
 | 
आगामी थ्रिलर रेजिना के निर्माता ने संगीतकार के रूप में अपनी शुरूआत की चेन्नई, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। सुनैना की मुख्य भूमिका वाली आगामी क्राइम थ्रिलर रेजिना के संगीत अधिकार बेचे गए।

चार भाषाओं में रिलीज हो रही इस फिल्म का निर्माण सतीश नायर ने अपने बैनर येलो बीयर प्रोडक्शंस के तहत किया है। दिलचस्प बात यह है कि नायर ने फिल्म के लिए संगीत दिया है और संगीतकार के रूप में अपनी शुरूआत कर रहे हैं।

मलयालम फिल्म उद्योग में स्टार और पिपिन चुवाटिले प्राणायाम जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले डोमिन डी सिल्वा द्वारा निर्देशित इस फिल्म को महिला केंद्रित स्टाइलिश थ्रिलर के रूप में पेश किया जा रहा है।

कहानी इस बारे में है कि एक सामान्य गृहिणी के रूप में अपना जीवन जीने वाली महिला असाधारण चीजें कैसे हासिल करती है।

सतीश नायर ने कहा कि यह उनके जीवन का एक महत्वपूर्ण दिन था और उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों और उनके शुभचिंतकों और दोस्तों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

फिल्म के मुख्य गीत को सिड श्रीराम ने गाया है। फिल्म के लिए गाने वाले अन्य गायकों में वंदना श्रीनिवासन, चिन्मयी, मालथी, श्याम, कल्पना रागवेंद्र, प्रिया हेमेश, दीपाली साठे, भूमि श्रीवेदी, बृजेश संध्या, अपर्णा, राम्या नाम्बीशन, वैकोम विजयलक्ष्मी और रिम्मी टॉमी शामिल हैं।

गीतों के लिए तमिल गीत युगभारती, विवेक वेलमुरुगन, एजाज और विन्सेंट विजयन द्वारा लिखे गए हैं, जबकि तेलुगू गीत राकेन्दु मौली द्वारा लिखे गए हैं। हिंदी लिरिक्स रश्मि विराग के हैं और मलयालम लिरिक्स हरि नारायणन के हैं।

फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

--आईएएनएस

एचएमए/एएनएम