आईओएस बीटा पर वॉयस स्टेटस अपडेट पर काम कर रहा व्हाट्सएप

सैन फ्रांसिस्को, 25 नवंबर (आईएएनएस)। मेटा-स्वामित्व वाला मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप कथित तौर पर आगामी आईओएस अपडेट के लिए आईओएस बीटा पर वॉयस स्टेटस पर काम कर रहा है। वाबेटाइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, यह यूजर्स को उनके स्टेटस अपडेट के लिए वॉयस नोट्स शेयर करने की सुविधा देता है।
 | 
आईओएस बीटा पर वॉयस स्टेटस अपडेट पर काम कर रहा व्हाट्सएप सैन फ्रांसिस्को, 25 नवंबर (आईएएनएस)। मेटा-स्वामित्व वाला मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप कथित तौर पर आगामी आईओएस अपडेट के लिए आईओएस बीटा पर वॉयस स्टेटस पर काम कर रहा है। वाबेटाइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, यह यूजर्स को उनके स्टेटस अपडेट के लिए वॉयस नोट्स शेयर करने की सुविधा देता है।

रिपोर्ट के अनुसार, जब उपयोगकर्ता कोई टेक्स्ट दर्ज नहीं करते हैं तो माइक्रोफोन आइकन दिखाई देगा और यह उपयोगकर्ताओं को उनके स्टेटस अपडेट के लिए 30 सेकंड तक एक वॉइस नोट पोस्ट करने की अनुमति देगा।

पिछले महीने मैसेजिंग प्लेटफॉर्म ने आईओएस बीटा पर बिजनेस टूल्स टैब रिलीज किया था।

यह फीचर उपयोगकर्ताओं को व्हाट्सएप सेटिंग खोले बिना व्यवसायों के लिए उपलब्ध सभी मैसेजिंग टूल तक आसानी से पहुंचने में मदद करता है।

यदि उपयोगकर्ता के खाते के लिए फीचर सक्षम है तो टूल नामक नया टैब पुराने कैमरा टैब को बदल देगा।

टेस्टफ्लाइट से व्हाट्सएप बिजनेस बीटा का लेटेस्ट अपडेट इंस्टॉल करने के बाद कुछ व्यवसायों के लिए व्यवसाय टूल टैब फीचर जारी किया गया था।

--आईएएनएस

एसकेके/एएनएम