अख्तर, मोर्कल, हफीज, परेरा एलएलसी मास्टर्स लीग में करेंगे शिरकत

नई दिल्ली, 24 जनवरी (आईएएनएस)। लीजेंड्स लीग क्रिकेट ने कतर में 27 फरवरी से 8 मार्च तक खेले जाने वाले इस सीजन के लिए सात और क्रिकेट दिग्गजों की भागीदारी की मंगलवार को घोषणा की।
 | 
नई दिल्ली, 24 जनवरी (आईएएनएस)। लीजेंड्स लीग क्रिकेट ने कतर में 27 फरवरी से 8 मार्च तक खेले जाने वाले इस सीजन के लिए सात और क्रिकेट दिग्गजों की भागीदारी की मंगलवार को घोषणा की।

पुष्टि किए गए खिलाड़ियों की सूची में शोएब अख्तर, क्रिस गेल, एस श्रीसंत, मोहम्मद हफीज और मोंटी पनेसर शामिल हैं। खिलाड़ियों के लिए एलएलसी के आंकड़ों के अनुसार मोर्कल पिछले साल पांच मैचों में 8 विकेट लेकर सबसे सफल गेंदबाज थे।

शोएब अख्तर ने कहा, लीजेंड्स लीग क्रिकेट मुझे पुराने दिनों की याद दिलाता है, क्योंकि हम कुछ शीर्ष दिग्गजों के साथ खेल रहे थे, जहां मैदान पर खेल हमेशा तीव्र होता था। एलएलसी में उन्हें फिर से गेंदबाजी करना अच्छा होगा।

एलएलसी मास्टर्स में अपनी भागीदारी पर मोर्ने मोर्कल ने टिप्पणी की, दोनों सीजन खेलने के बाद, मैं एक बार फिर से अपने कौशल-प्रतिभा का प्रदर्शन करने और वास्तव में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं एलएलसी मास्टर्स में अपनी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक हूं।

मोहम्मद हफीज ने कहा, मैं लीजेंड्स लीग क्रिकेट में सभी मैचों का अनुसरण कर रहा हूं और इस स्तर पर भी जिस तरह का प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेला गया है उसे देखकर वास्तव में खुश हूं। श्रृंखला का हिस्सा बनने के लिए तत्पर हूं।

मानवेंद्र बिस्ला ने कहा, मैं सभी दिग्गजों के साथ खेलने के लिए उत्सुक हूं और एलएलसी मास्टर्स का हिस्सा बनकर वास्तव में रोमांचित हूं।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सह-संस्थापक और सीईओ, रमन रहेजा ने कहा, हम एलएलसी मास्टर्स के लिए कतर में इतने सारे खिलाड़ियों की मेजबानी करने के लिए उत्साहित हैं। क्रिकेट प्रशंसकों के लिए दोहा के क्रिकेट मैदान में लीजेंड्स के साथ मुकाबला देखना एक खुशी की बात होगी।

--आईएएनएस

आरजे/आरआर