अक्षय ओबेरॉय ने पवन कृपलानी की गैसलाइट के लिए किया डब

मुंबई, 23 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेता अक्षय ओबेरॉय ने हाल ही में पवन कृपलानी की आने वाली फिल्म गैसलाइट के लिए डब किया है। फिल्म में सारा अली खान और विक्रांत मैसी भी हैं। उन्हें आश्चर्य हो रहा है कि दर्शकों ने अब तक उनके द्वारा निभाए गए प्रत्येक ग्रे चरित्र को इतना पसंद किया है।
 | 
अक्षय ओबेरॉय ने पवन कृपलानी की गैसलाइट के लिए किया डब मुंबई, 23 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेता अक्षय ओबेरॉय ने हाल ही में पवन कृपलानी की आने वाली फिल्म गैसलाइट के लिए डब किया है। फिल्म में सारा अली खान और विक्रांत मैसी भी हैं। उन्हें आश्चर्य हो रहा है कि दर्शकों ने अब तक उनके द्वारा निभाए गए प्रत्येक ग्रे चरित्र को इतना पसंद किया है।

अपने अनुभवों के बारे में बोलते हुए, वह दावा करते हैं, यह मुझे आश्चर्यचकित करता है कि दर्शकों ने मेरे द्वारा निभाए गए प्रत्येक ग्रे चरित्र को कितना अपनाया है।

उन्होंने आगे कहा, हर भूमिका में कुछ नया होता है, इसलिए मुझे वास्तव में उनमें विविधताओं के साथ प्रयोग करना पसंद है। यह एक ऐसा चरित्र है जो मेरे लिए सबसे अलग है और जिस पर मुझे काम करने में बहुत मजा आया है। मैं वास्तव में यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि कैसे दर्शक प्रतिक्रिया देते हैं।

अक्षय अगली बार रवि किशन और त्रिधा चौधरी के साथ वर्चस्व जैसी परियोजनाओं और एक कोरी प्रेम कथा नामक एक सामाजिक व्यंग्य में दिखाई देंगे।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसकेपी