About Us

न्यूज पोर्टल

पोर्टल का मुख्य उद्देश्य उत्तराखण्ड, उत्तरप्रदेश, देश, विदेश, मनोरंजन, सोशल, सांस्कृतिक, लाइफस्टाइल, नौकरी, कारोबार, खेल के समाचारों से आम जनता को जागरूक कराना है।

पोर्टल का आवरण

www.newstodaynetwork.com उत्तराखण्ड और उत्तरप्रदेश का तेजी से उभरता और विश्वसनिय समाचारों को प्रकाशित करने वाला न्यूज पोर्टल है। सन 2016 में समाचारों को नये अंदाज में पेश करने का न्यूज टुडे नेटवर्क मीडिया सर्विसेज ने साहसपूर्ण कदम उठाया था। काफी कम समय में दर्शकों के विश्वास के कारण हमारी संस्था ने उत्तराखण्ड में त्वरित न्यूज प्रकाशित करने का मुकाम हासिल किया है। पोर्टल की विश्वसनीयता और प्रत्येक माह लाखों दर्शक संख्या होने के कारण उत्तराखण्ड सूचना एवं लोकसंपर्क विभाग देहरादून नेे अपने विज्ञापन सूचीबद्धता नीति के तहत पंजीकृत किया है।

संस्था का व्यवसाय

हमारी संस्था न्यूज टुडे नेटवर्क मीडिया सर्विसेस डिजीटल मार्केटिंग के अलावा सोशल मीडिया प्लेटफार्म (जैसे फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, आदि) पर भी निजी एवं व्यवसायिक संस्थाओं का प्रचार-प्रसार करती है। कई व्यवसायिक प्रतिष्ठानों की बिक्री बढ़ाने और ब्राण्ड बिल्डिंग में हमारी संस्था ने अहम भूमिका निभायी है। संस्था वीडियों जिंगल, डिजीटल विज्ञापन, टीवीसी, डाॅक्यूमेंटरी और कार्पाेरेट फिल्मों का भी निर्माण करती है।

पोर्टल का मानव संसाधन

पोर्टल में पत्रकारिता का कोर्स किये हुए दक्ष पत्रकार, डैस्क रिपोर्टर, वीडियों एडीटर, डिजाइनर, आईटी विशेषज्ञ, रिसर्च एनालिस्ट और विज्ञापन प्रतिनिधि है।

विज्ञापन एवं सेवाओं के लिए संपर्क

वेबसाइट पर विज्ञापन एवं डिजीटल मार्केटिंग की सेवायें लेने के लिए इन नंबरों पर संपर्क किया जा सकता है।
मोबाइल न0.-7983355450, 9219518747
ई-मेल– newstodaynetworkntn@gmail.com