बिग बॉस-12 बाहर हुए जलोटा ने जसलीन को लेकर खोला बिग बॉस का ऐसा राज कि सुनकर चौक जायेंगे आप

दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क-बिग बॉस सीजन 12 में आये दिन खूब ड्रामे देखने को मिल रहे है। चर्चाओं में रहे भजन सम्राट अनूप जलोटा और जयपरु की सबा खान शो से बाहर हो गये। शो में सलमान खान ने श्रीसंत को उनके बर्ताव के लिए जमकर डांटा। लेकिन सबसे ज्यादा मनोरंजन जिस चीज ने किया वो
 | 
बिग बॉस-12 बाहर हुए जलोटा ने जसलीन को लेकर खोला बिग बॉस का ऐसा राज कि सुनकर चौक जायेंगे आप

दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क-बिग बॉस सीजन 12 में आये दिन खूब ड्रामे देखने को मिल रहे है। चर्चाओं में रहे भजन सम्राट अनूप जलोटा और जयपरु की सबा खान शो से बाहर हो गये। शो में सलमान खान ने श्रीसंत को उनके बर्ताव के लिए जमकर डांटा। लेकिन सबसे ज्यादा मनोरंजन जिस चीज ने किया वो है सलमान खान का खुद पोछा लगाना। एक पल ऐसा आया कि सलमान खुद पोछा लगाते नगर आये। बता दें कि सलमान यहां घरवालों से बात करते हुए एक कोल्ड ड्रिंक पी रहे होते हैं जो गलती से उन पर गिर जाती है। ऐसे में एक यूनिट मेंंबर फौरन वहां कोल्ड ड्रिंक साफ करने आता है। लेकिन सलमान उससे पोछा लेते हैं और खुद ही क्लीनिंग करने लगते हैं। सलमान का ये स्वीट बिहेवियर देखकर फैंस तो जैसे उनके दीवाने ही हो गए । अब इसके लिए सोशल मीडिया पर उनके इस काम की जमकर तारीफ हो रही हेै।

बिग बॉस-12 बाहर हुए जलोटा ने जसलीन को लेकर खोला बिग बॉस का ऐसा राज कि सुनकर चौक जायेंगे आप

जलोटा ने खोला बिग बॉस का राज

बिग बॉस में भजन गायक अनूप जलोटा और जसलीन की खूब चर्चा रही। इस दौरान देशभर में उनके रिलेशन को लेकर तरह-तरह बाते हुई। लेकिन घर जाने से पहले अपने रिलेशन के बारे में जलोटा ने चौकाने वाला खुलासा कर दिया। जिसे सुन सभी दर्शक सन्न रह गये। जलोटा ने कहा कि जसलीन के साथ रिलेशनशिप बिग बॉस द्वारा प्लान किया गया था। जलोटा ने कहा कि शो के प्रीमियर में रिलेशनशिप की बात सुनकर मैं चौंक गया था। उन्होंने बिग बॉस के स्क्रिप्टेड होने का भी दावा किया है। बिग बॉस के मंच पर मैंने सलमान खान से कहा कि बिग बॉस का ये शो बहुत ही बड़ा है और मैं यहां जसलीन के साथ आया हूं जिनके साथ मेरा रिलेशनशिप ना तो रोमांटिक है और ना ही फिजिकल है बल्कि स्पिरिचुअल और म्यूजकिल है। इसी वजह से ही हम दोनों मुस्कुराते रहते हैं।